भांजे को मामी से हुआ प्यार तो मामा ने करा दी दोनों की शादी, दूसरे राज्य में करता था मजदूरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1931728

भांजे को मामी से हुआ प्यार तो मामा ने करा दी दोनों की शादी, दूसरे राज्य में करता था मजदूरी

Jharkhand Love Story: झारखंड के पलामू जिले से 'अजब प्रेम की गजब कहानी' सामने आई है. जहां एक शख्स को जब पता चला कि उसकी पत्नी और उसके भांजे के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है, तो उसने खुद दोनों की शादी करवा दी, फिर बुधवार को उसने नम आंखों से अपनी पत्नी को भांजे के साथ विदा कर दिया.

भांजे को मामी से हुआ प्यार तो मामा ने करा दी दोनों की शादी, दूसरे राज्य में करता था मजदूरी

पलामू:Jharkhand Love Story: झारखंड के पलामू जिले से 'अजब प्रेम की गजब कहानी' सामने आई है. जहां एक शख्स को जब पता चला कि उसकी पत्नी और उसके भांजे के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है, तो उसने खुद दोनों की शादी करवा दी, फिर बुधवार को उसने नम आंखों से अपनी पत्नी को भांजे के साथ विदा कर दिया. यह वाकया पलामू जिले के पाटन थाना क्षेत्र अंतर्गत पकरी गांव का है. गांव के सुबई भुइयां की शादी करीब छह साल पहले रीता कुमारी से हुई थी. इस बीच पिछले कुछ साल से उसका भांजा प्रिंस कुमार अपने मामा के घर आकर रहने लगा था. यहां रहते हुए प्रिंस और उसकी मामी के बीच प्रेम प्रसंग विकसित हो गया.

तीन दिन पहले सुबई भुइयां ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो उसने पहले दोनों की जमकर पिटाई की. इसके बाद गांव में पंचायत बुलाई गई. पंचायत में प्रिंस और उसकी मामी ने परस्पर रिश्ते को स्वीकार किया और कहा कि वे हमेशा एक साथ रहना चाहते हैं. पंचायत ने सुबई भुइयां की राय जाननी चाही तो वह पहले इसके लिए तैयार नहीं हुआ, लेकिन अंततः उसने दोनों की शादी पर रजामंदी दे दी.

बुधवार को यज्ञ मंडप में दोनों की बकायदा शादी रचा दी गई. समाज के लोगों के सामने प्रिंस ने मामी की मांग में सिंदूर भरा और जयमाला पहनाई. इसके बाद वह मामी से पत्नी बनी रीता कुमारी को साथ लेकर अपने गांव के लिए रवाना हो गया. वहीं मामी और भांजे के इस अनोखी लव स्टोरी

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- PAK vs SA Dream11 Prediction: पाकिस्तान-दक्षिण अफ्रीका मैच में स्पिनर दिला सकते हैं ज्यादा अंक, ऐसे होगी ड्रीम टीम

Trending news