आईपीएल 2023 में कौन होगा चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान? सीईओ कासी विश्वनाथन ने दिया जवाब
Advertisement

आईपीएल 2023 में कौन होगा चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान? सीईओ कासी विश्वनाथन ने दिया जवाब

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का नेतृत्व करना जारी रखेंगे. इस बारे में फ्रेंचाइजी के सीईओ कासी विश्वनाथन ने रविवार को पुष्टि की.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का नेतृत्व करना जारी रखेंगे. इस बारे में फ्रेंचाइजी के सीईओ कासी विश्वनाथन ने रविवार को पुष्टि की. सीएसके को चार आईपीएल खिताब दिलाने वाले धोनी अगले आईपीएल सत्र तक लगभग 42 साल के हो जाएंगे. लेकिन, क्रिकेटर अभी भी उनके लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं.

फ्रेंचाइजी के सीईओ कासी विश्वनाथन ने दिया जवाब

विश्वनाथन ने कहा, "एमएस धोनी आईपीएल के अगले साल सीएसके टीम का नेतृत्व करेंगे." विशेष रूप से, 2008 में आईपीएल की शुरूआत के बाद से सीएसके का नेतृत्व करने वाले धोनी ने आईपीएल 2022 शुरू होने से ठीक दो दिन पहले अपनी कप्तानी छोड़ दी और इसे आलराउंडर रवींद्र जडेजा को सौंप दिया था. हालांकि, सीएसके ने जडेजा के तहत शानदार प्रदर्शन नहीं किए और उन्होंने शेष सत्र के लिए आईपीएल 2022 में धोनी को कप्तानी की जिम्मेदारी वापस दे दी.

आईपीएल 2022 के दौरान, विश्व कप विजेता कप्तान ने भी पुष्टि की थी कि वह चार बार के विजेताओं के लिए खेलना जारी रखेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि चेन्नई और सीएसके के प्रशंसकों को 'धन्यवाद' नहीं कहना अनुचित होगा. धोनी ने कहा, "निश्चित रूप से. यह एक बड़ा कारण है कि चेन्नई में नहीं खेलना और धन्यवाद कहना अनुचित होगा."

चार आईपीएल खिताब जीतने के अलावा, धोनी की कप्तानी में सीएसके ने क्रमश: 2010 और 2014 में दो बार चैंपियंस लीग का खिताब भी जीता है. पिछला सीजन खराब जाने के बाद, जहां वे नौवें स्थान पर रहे, धोनी की अगुवाई वाली सीएसके का लक्ष्य आईपीएल 2023 में एक मजबूत वापसी करना होगा. 

चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जडेजा के समीकरण पर सवाल अभी भी जारी है. विभिन्न रिपोटरें के अनुसार, जडेजा आईपीएल 2022 के बाद से फ्रेंचाइजी के साथ बात नहीं कर रहे हैं और उन्होंने आईपीएल फ्रेंचाइजी से संबंधित अपने सभी सोशल मीडिया पोस्ट को भी हटा दिया है.

(इनपुट: आईएएनएस)

 

Trending news