Ranchi News: शोरूम में लगी भीषण आग से 300 बाइक्स खाक, मालिक की मां की दम घुटने से हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1343630

Ranchi News: शोरूम में लगी भीषण आग से 300 बाइक्स खाक, मालिक की मां की दम घुटने से हुई मौत

झारखंड के पलामू जिला मुख्यालय डालटनगंज में दो नंबर टाउन स्थित बाइक की शोरूम में बीती रात भीषण आग लग गई. इस हादसे में करीब 300 बाइक्स जलकर खाक हो गई, वहीं दम घुटने से शोरूम के मालिक की मां की मौत हो गई है.आधा दर्जन लोग जख्मी भी हुए हैं. उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड के पलामू जिला मुख्यालय डालटनगंज में दो नंबर टाउन स्थित बाइक की शोरूम में बीती रात भीषण आग लग गई. इस हादसे में करीब 300 बाइक्स जलकर खाक हो गई, वहीं दम घुटने से शोरूम के मालिक की मां की मौत हो गई है.आधा दर्जन लोग जख्मी भी हुए हैं. उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. आग की लपटें शुक्रवार दिन 11 बजे तक उठ रही थीं.

शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी आग 

बताया गया कि आग बीती रात करीब 11 बजे के आसपास लगी. आशंका है कि इसकी वजह शॉर्ट सर्किट है. शोरूम के पीछे ही इसके मालिक का आवास है. आग शोरूम से शुरू हुई और इसका गुबार पूरे घर में भी फैल गया. धुएं से दम घुटने से शोरूम मालिक सतीश कुमार साहू की वृद्ध मां की मौत ही गई. शोरूम के ही पीछे गाड़ियों का गोदाम एवं सर्विस सेंटर था. 3 तल्ले में बना गोदाम और सर्विस सेंटर बुरी तरह तबाह हो गया है.

इलाज के लिए भेजा गया मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज 

प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि अगलगी की घटना की जानकारी देने जैसे ही वृद्ध महिला ऊपर गई, जहरीले धुएं की चपेट में आ गई. आग इतनी भयावह थी कि पांच दमकल की टीमों को लगना पड़ा.हालांकि बाद में कड़ी मश्कत से आग को काबू पाया गया. वहीं, सतीश के पिता और उनके दो बच्चे और परिवार की महिलाओं को इलाज के लिए मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज भेजा दिया गया है.

(इनपुट:आईएएनएस) 

 

Trending news