कोडरमा में पीड़ित परिवार से मिली मंत्री अन्नपूर्णा देवी, राज्य सरकार पर साधा निशाना
Advertisement

कोडरमा में पीड़ित परिवार से मिली मंत्री अन्नपूर्णा देवी, राज्य सरकार पर साधा निशाना

शिक्षा मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि थाने से महज कुछ दूरी पर एक परिवार का घर लगातार 8 घंटे तक तोड़ा जाता रहा और पुलिस देखने तक भी नहीं पहुंची. साथ ही कहा कि जमीन किसकी है और किसने किसको बेची है, यह मामला जांच का विषय है.

कोडरमा में पीड़ित परिवार से मिली मंत्री अन्नपूर्णा देवी, राज्य सरकार पर साधा निशाना

कोडरमा : कोडरमा के तिलैया थाना क्षेत्र में भू माफिया और दबंगों के द्वारा एक परिवार का घर तोड़कर उसे बेदखल करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले को लेकर आज केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. इस दौरान दबंगों के द्वारा एक परिवार को बेदखल किए जाने के मामले को लेकर उन्होंने राज्य सरकार की तुलना अंग्रेजी हुकूमत से की.

शिक्षा मंत्री ने राज्य सरकार पर साधा निशाना
शिक्षा मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि थाने से महज कुछ दूरी पर एक परिवार का घर लगातार 8 घंटे तक तोड़ा जाता रहा और पुलिस देखने तक भी नहीं पहुंची. साथ ही कहा कि जमीन किसकी है और किसने किसको बेची है, यह मामला जांच का विषय है, लेकिन जिस तरह से एक परिवार को बेदखल किया गया है, यह निश्चित तौर पर पुलिस प्रशासन की मिलीभगत से हुआ है. गौरतलब है कि 28 सितंबर को तिलैया थाना क्षेत्र के बाईपास रोड में दबंगों के द्वारा रंजीत सिंह के पूरे परिवार को घर से बाहर निकाल कर उनका घर ध्वस्त कर दिया गया. उसके बाद से लगातार यह परिवार प्लास्टिक से बने तंबू में रहने को मजबूर है. अन्नपूर्णा देवी ने इस मामले में दबंगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिए हैं. पीड़ित परिवार से मिलने के क्रम में परिवार की बच्चों ने अपने दुख और तकलीफ को बयां करते हुए पूरी कहानी मंत्री अन्नपूर्णा देवी के समक्ष रखी.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि इस संबंध में जानकारी नहीं थी, इस मामले से संबंधित सभी अपराधियों पर कार्रवाई होगी. इस मामले में किसी को बख्शा नहीं जाएगा. 

इनपुट- गजेंद्र सिन्हा

ये भी पढ़िए- बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने तेजस्वी यादव को सौंपा इस्तीफा, बयानों को लेकर विवाद में थे

Trending news