RIMS Ranchi: रिम्स हॉस्पिटल के हॉस्टल से डॉक्टर और युवती ने लगाई छलांग, आकाश की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2481316

RIMS Ranchi: रिम्स हॉस्पिटल के हॉस्टल से डॉक्टर और युवती ने लगाई छलांग, आकाश की मौत

Ranchi News: झारखंड की राजधानी से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है. रिम्स अस्पताल के हॉस्टल से जूनियर डॉक्टर ने छलांग लगा दी. हॉस्टल के तीसरे तल्ले से डॉक्टर आकाश और युवती कूद गए. हादसे में डॉक्टर आकाश की मौत हो गई. वहीं, युवती का हालात गंभीर बताई जा रही है. बरियातू थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रिम्स हॉस्पिटल के हॉस्टल से डॉक्टर और युवती ने लगाई छलांग (File Photo)

Jharkhand News: रांची में रिम्स हॉस्पिटल एक जूनियार डॉक्टर की मौत का मामला सामने आया है. साथ ही एक युवकी की हालात गंभीर होना बताया जा रहा है. दरअसल, रिम्स हॉस्पिटल के हॉस्टल 4 से जूनियर डॉक्टर ने युवकी के साथ छलांग लगा दी. दोनों ने हॉस्टल के तीसरे तल्ले से छलांग लगाई. इस घटना में डॉक्टर आकाश की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि डॉक्टर के साथ कूदी युवकी की हालात नाजुक है. जिसका इलाज चल रहा है.

जूनियर डॉक्टर के हॉस्टल की बिल्डिंग से कूदने की खबर मिलते ही परिसर में मौजूद अन्य जूनियर डॉक्टर वहां पहुंच गए. उन्होंने दोनों घायलों को लेकर इमरजेंसी ट्रॉमा सेंटर पहुंचे. डॉक्टर आकाश की हालात बहुत खराब देखते हुए उन्हें कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन (CPR) दिया गया. हालात गंभीर देखते हुए डॉक्टर को क्रिटिकल केयर डिपार्टमेंट ले जाया गया. हालांकि यहां इलाज के दौरान डॉक्टर आकाश की मौत हो गई.

वहीं, जूनियर डॉक्टर आकाश के साथ बिल्डिंग से कूदी युवती की हालत बेहद नाजुक है. उसका इलाज चल रहा है. एमआरआई के बाद डॉक्टर्स ने घायल युवती को खतरे से बाहर बताया. मिली जानकारी के अनुसार, जूनियर डॉक्टर आकाश के साथ हॉस्टल की छत के कूदी युवती बाहर की है. हालांकि, इसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है. 

यह भी पढ़ें:पटना वालों को तोहफा पर तोहफा दे रहे नीतीश कुमार! छठ बाद देंगे बड़ा सरप्राइज, जानिए

रिम्स अस्पताल के हॉस्टल में इतनी बड़ी घटना होने के बाद तुरंत वहां पर अधिकारी नहीं पहुंचे. रांची के बरियातू थाना की पुलिस टीम देर रात तक अस्पताल परिसर में ही मौजूद रही. पुलिस पूरी घटना की जांच में जुट गई है. पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:किसी को खबर ही नहीं और अक्षरा सिंह के लिए पवन सिंह ने कर दिया मरद वाला रोल! समझिए

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news