कोरोना की रोकथाम को लेकर Hemant Government ​गंभीर, दूसरे राज्य से आने वालों को कराना होगा COVID Test
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar895678

कोरोना की रोकथाम को लेकर Hemant Government ​गंभीर, दूसरे राज्य से आने वालों को कराना होगा COVID Test

 राज्य सरकार ने कोरोना की रोकथाम के लिए कड़े कदम उठाये हैं. सरकार ने अपने आदेश में कहा है कि दूसरे प्रदेशों से झारखंड आने वाले सभी लोगों को काेविड टेस्‍ट अनिवार्य रूप से कराना होगा. 

कोरोना की रोकथाम को लेकर Hemant Government ​गंभीर (फाइल फोटो)

Ranchi: कोरोना (Corona) की दूसरी लहर की वजह से झारखंड (Jharkhand) में मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में राज्य सरकार ने कोरोना की रोकथाम के लिए कड़े कदम उठाये हैं. सरकार ने अपने आदेश में कहा है कि दूसरे प्रदेशों से झारखंड आने वाले सभी लोगों को काेविड टेस्‍ट (COVID Test) अनिवार्य रूप से कराना होगा. 

कोरोना की रोकथाम के लिए झारखंड सरकार के आपदा प्रबंधन विभाग की ओर से जारी आदेश में कहा है कि अब देश के दूसरे प्रदेशों से झारखंड आने वाले सभी लोगों का काेविड टेस्‍ट अनिवार्य कर दिया गया है. इसके अलावा उन्‍हें सात दिनों तक क्वारंटाइन में भी रहना होगा. 

गौरतलब है कि झारखंड में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. मगलवार को जारी रिपोर्ट के अनुसार झारखंड (Jharkhand) में पिछले चौबीस घंटों में कोरोना (Corona) संक्रमण से 129 और लोगों की मौत हो गयी जिसे मिलाकर राज्य में इस संक्रमण से मरने वालों की संख्या 3073 तक पहुंच गयी है. प्रदेश में संक्रमण के 6899 नये मामले सामने आये जिन्हें मिलाकर राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 251371 हो गयी. 

ये भी पढ़ें: Rupa Tirkey Suicide: महिला थाना प्रभारी की आत्महत्या पर सियासत तेज, परिजनों ने कहा-आत्महत्या नहीं मर्डर है

 

स्वास्थ्य विभाग की जारी रिपोर्ट के अनुसार राज्य में 129 और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गयी, जिन्हें मिलाकर राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 3073 तक पहुंच गयी है. इसमें कहा गया है कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 6899 नये मामले सामने आये जिसके बाद में संक्रमितों की कुल संख्या 251371 हो गयी है.

Trending news