झारखंड में बीजेपी 7 से 13 नवंबर तक करेगी प्रखंडवार आंदोलन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1428647

झारखंड में बीजेपी 7 से 13 नवंबर तक करेगी प्रखंडवार आंदोलन

बीजेपी भी प्रदर्शन करेगी उनको प्रखंडों पर कार्यकर्ता नहीं मिलेगा ,कई आदमी नहीं जुटेगा उनको. इस लोकप्रिय सरकार के खिलाफ कौन उतरेगा सड़क पर कुछ दो चार इनके कार्यकर्ता दिख जायेगें. 

झारखंड में बीजेपी 7 से 13 नवंबर तक करेगी प्रखंडवार आंदोलन

रांची : झारखंड में बीजेपी 7 से 13 नवंबर तक प्रखंडवार राज्य सरकार को घेरने के लिए आंदोलन चलाए. बीजेपी ने प्रखंडवार इसके लिए पार्टी नेताओं की जिम्मेवारी भी तय कर दी है. हालांकि बीजेपी के इस प्रोटेस्ट पर आरोप और प्रत्यारोप की सियासत भी गूंजने लगी है. 

भ्रष्टाचार को लगातार किया जाएगा उजागर
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि भ्रष्टाचार को लगातार उजागर करते रहेगें. झारखंड के जनता की चाहत है कुछ सवाल के जवाब सीएम स्वयं दें. जो चेक पंकज मिश्रा के यहां मिले उस पर किसके चेक के हस्ताक्षर हैं. इन लोगों ने झारखंड के चेहरे पर कालिख पोतने का काम किया है, झारखंड की जनता कभी माफ नहीं करेंगे. बीजेपी सांसद संजय सेठ ने कहा,लोकतंत्र कोई धमकी से नहीं चलता ,लोकतंत्र लोक लाज से चलता है. गीदरभभकी से नहीं चलता. राज्य के सभी प्रखंड पर हजारों की संख्या में कार्यकर्ता धरना देगें. सीएम अपने एजेंसी और कार्यकर्ता को लगा दें, सबका नाम नोट करे, मैं भी धरने पर रहूंगा ,प्रदर्शन करुगा ,क्या मेरा लोकतांत्रिक अधिकार वो छीन लेंगे. क्या सीएम कोई पॉलिटिकल किलिंग का कोई प्लान तैयार कर रहे हैं. लोकतंत्र की प्रणाली में भरोसा करें. हम चुनौती और चेतावनी दोनों स्वीकार करते हैं.

जे एम एम प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा कि जो आक्रोश बीजेपी और केंद्र सरकार के खिलाफ था वो जेएमएम कार्यकर्ताओं का दिखा. बीजेपी भी प्रदर्शन करेगी उनको प्रखंडों पर कार्यकर्ता नहीं मिलेगा ,कई आदमी नहीं जुटेगा उनको. इस लोकप्रिय सरकार के खिलाफ कौन उतरेगा सड़क पर कुछ दो चार इनके कार्यकर्ता दिख जायेगें. आम जनता से कोई वास्ता है क्या इनका, पूंजीपतियों की पार्टी, थैलीशाहों की, बीजेपी उद्योगपतियों की पार्टी है. अजय सिंह के यहां जो छापा पड़ा वो बीजेपी का आदमी है, जबाव से बीजेपी. बीजेपी विरोधियों को समाप्त करने की रणनीति पर काम कर रही है. कई प्रखंडों में ये विरोध प्रदर्शन की हिम्मत तक नहीं जुटा पाएंगे. सुझाव दूंगा संभल कर ही, माहौल देख कर विरोध प्रदर्शन करें.

झारखंड कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि हम इसको सकारात्मक रूप में देखते हैं. बीजेपी ने तीन वर्षो में किया क्या ताली बजाई ,थाली बजाया, दिया जलाया, पत्र लिखा प्रेस कांफ्रेंस और बयानबाजी के अलावे कोई काम तो अब तक नहीं किया. पहली बार वो प्रतिपक्ष में लोकतंत्र में आंदोलन के लिए आ रहे हैं तो स्वागत है उनका सरकार को आईना दिखाने का काम करें. मुद्दा भ्रष्टाचार नहीं, भ्रष्टाचार की गंगोत्री में नहाए लोगों के द्वारा भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाना, उनके ही सरका में कैबिनेट मंत्री रहे व्यक्ति के द्वारा बार बार उंगली उठाई जा रही है.

(इनपुट-कुमार चंदन)

ये भी पढ़िए- IND Vs ZIM Match Highlights: भारत ने जिम्बाब्वे को 71 रनों से दी करारी मात, सेमीफाइनल में इंग्लैंड से होगा मुकाबला

Trending news