CM हेमंत सोरेन पहुंचे चेशायर होम, जाना दिव्यांग बच्चों एवं बुजुर्गों का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar901695

CM हेमंत सोरेन पहुंचे चेशायर होम, जाना दिव्यांग बच्चों एवं बुजुर्गों का हाल

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) ​रांची के बरियातू रोड स्थित चेशायर होम पहुंचे. 

CM हेमंत सोरेन पहुंचे चेशायर होम (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) ​रांची के बरियातू रोड स्थित चेशायर होम पहुंचे. इस दौरान उन्होंने चेशायर होम में रह रहे दिव्यांग बच्चों एवं बुजुर्गों का हाल-चाल जाना. जिसके बाद उन्होंने सभी को तरबूज और खरबूज दिए.

इस दौरान उन्होंने वहां के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना की दूसरी लहर को रोकने के लिए इस समय हमें अपने घरों में रहना होगा ताकि हम खुद को बचा सके और स्वास्थ्य भी रख सके. हमारे लिए संक्रमण की चैन तोड़ना बहुत जरूरी है. सरकार को आम लोगों को चिंता है. 

​उन्होंने आगे कहा कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने अपने घर वालों के साथ काफी समय बिताया है. इस दौरान उन्होंने खेती भी की है. उनका परिवार भी किसान रहा है. ऐसे में उन्हें खेती का काम पसंद हैं. इसी वजह से हमने इस बार खेत में तरबूज और खरबूज की खेती की थी. हम ये तरबूज और खरबूज बाज़ार में नहीं बेचते हैं, इसी वजह से आप लोगों के लिए लेकर आए हैं.

ये भी पढ़ें: झारखंड: आज से E-Pass के बिना घर से निकलने पर खैर नहीं! BJP ने सख्ती पर उठाया सवाल

गौरतलब है कि झारखंड में इस समय आंशिक लॉकडाउन लागू किया गया है. जिस वजह से राज्य में कोरोना के मालों में लगातार गिरावट दर्ज की गई है. इसके अलावा राज्य में टीकाकरण भी शुरू हो गया है. जिसमे  18 साल से ज्यादा आयु के लोगों को फ्री में टीका लगाया जा रहा है.

Trending news