झारखण्ड ATS के हाथ लगा गैंगस्टर लव कुश, कालू लामा की हत्या को लेकर हुआ बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1489934

झारखण्ड ATS के हाथ लगा गैंगस्टर लव कुश, कालू लामा की हत्या को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

झारखंड एटीएस की टीम ने लवकुश शर्मा को बिहार के अरवल जिले से गिरफ्तार किया है.गौरलतब है कि, मोस्ट वांटेड लव कुश शर्मा के इशारे पर दिनदहाड़े मोराबादी मैदान में स्थित शिबू सोरेन के आवास के सामने ही बड़ी हत्याकांड को अंजाम दिया गया था.

पुलिस लंबे समय से लव कुश शर्मा को तालाश कर रही थी.

रांची: झारखण्ड एटीएस ने मोस्ट वांटेड गैंगस्टर लव कुश शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. कुख्यात गैंगस्टर लव कुश शर्मा को ATS ने बिहार से गिरफ्तार किया है. बता दें की, लव कुश शर्मा झारखंड पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका था. पुलिस लंबे समय से लव कुश शर्मा को तालाश कर रही थी. 

जानकारी के अनुसार झारखंड एटीएस की टीम ने लवकुश शर्मा को बिहार के अरवल जिले से गिरफ्तार किया है.गौरलतब है कि, मोस्ट वांटेड लव कुश शर्मा के इशारे पर दिनदहाड़े मोराबादी मैदान में स्थित शिबू सोरेन के आवास के सामने ही बड़ी हत्याकांड को अंजाम दिया गया था.

इस हत्याकांड के बाद लव कुश शर्मा भूमिगत हो गया था. जिसके बाद से ही रांची पुलिस के साथ-साथ एटीएस भी लव कुश वर्मा की तलाश में जुटी हुई थी. एटीएस लगातार लव कुश शर्मा को लेकर अपनी सूचनाओं को एकत्र कर रही थी. इसी दौरान एटीएस की टीम को यह सूचना मिली कि बिहार के अरवल में लव कुश शर्मा अपने एक रिश्तेदार के यहां छुपा हुआ है.

जिसके बाद एटीएस की एक टीम बनी और फिर लव कुश शर्मा को अरवल से गिरफ्तार किया गया. खबरों की मानें तो लव कुश के साथ एक और व्यक्ति को एटीएस ने हिरासत में लिया है. हालांकि अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है कि वह कौन है. 

शिबू सोरेन के आवास के सामने बीते 27 जनवरी को कुख्यात अपराधी कालु लामा की ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी दहाड़े हत्या कर दी गई थी. दिनदहाड़े हुई हत्या की वारदात से अफरा-तफरी का माहौल हो गया था, लेकिन लव कुश शर्मा लगातार पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो रहा था. 

वहीं, पूरे इलाके में लव कुश शर्मा के नाम से लगातार व्यायसाइयों से रंगदारी मांगी जा रही थी. स्पूफ कॉल के जरिए व्यवसाइयों से रंगदारी मानने की बात सामने आ रही थी. जिसकी शिकायत पुलिस और ATS को लगातार मिल रही थी. फिलहाल, एटीएस ने गैंगस्टर लव कुश शर्मा पूछताछ शुरु कर दी है. पूछताछ के दौरान गैंगस्टर लव कुश ने एटीएस ने बताया की जमीन के विवाद को लेकर कालू लामा की हत्या करवाई थी.

Trending news