10 अक्टूबर से होगा असिस्टेंट इंजीनियर पद के बचे अभ्यर्थियों का इंटरव्यू, अधिसूचना जारी
Advertisement

10 अक्टूबर से होगा असिस्टेंट इंजीनियर पद के बचे अभ्यर्थियों का इंटरव्यू, अधिसूचना जारी

Joint Assistant Engineer Direct Recruitment: असिस्टेंट इंजीनियर के 647 पद के लिए इंटरव्यू का आयोजन 10 से 17 अक्टूबर तक किया जाएगा.

(फाइल फोटो)

रांची : Joint Assistant Engineer Direct Recruitment: असिस्टेंट इंजीनियर के 647 पद के लिए इंटरव्यू का आयोजन 10 से 17 अक्टूबर तक किया जाएगा. संयुक्त सहायक अभियंता सीधी भर्ती प्रतियोगिता परीक्षा के बचे अभ्यर्थियों के साक्षात्कार के लिए ये तारीखें घोषित की गई है. 

संयुक्त सहायक अभियंता सीधी भर्ती प्रतियोगिता परीक्षा के बचे अभ्यर्थियों का होगा साक्षात्कार
इस संयुक्त सहायक अभियंता सीधी भर्ती प्रतियोगिता परीक्षा के बचे अभ्यर्थियों का साक्षात्कार जेपीएससी कार्यालय में होगा. इसके साथ ही JPSC 166 पशु चिकित्सकों की नियुक्ति प्रक्रिया जल्दी आयोजित करेगा. जेपीएससी अध्यक्ष मेरी नीलिमा केरकेट्टा ने इसको लेकर नियुक्ति शिड्यूल जारी करने का निर्देश दिया है.

जेपीएसी की नव नियुक्त अध्यक्ष डॉ मेरी नीलिमा केरकेट्टा ने इसकी अधिसूचना जारी की
संयुक्त सहायक अभियंता सीधी भर्ती प्रतियोगिता परीक्षा के बचे अभ्यर्थियों के साक्षात्कार को लेकर जेपीएससी की नव नियुक्त अध्यक्ष डॉ मेरी नीलिमा केरकेट्टा ने गुरुवार को आयोग की बैठक में निर्णय लिया. झारखंड हाईकोर्ट के निर्देश के बाद भी इन 647 पदों पर नियुक्ति के अभ्यर्थियों के साक्षात्कार का शिड्यूल नहीं निकल पा रहा था. नई अध्यक्ष ने बैठक में सबसे पहले इसकी अधिसूचना जारी की. 

जेपीएससी कई और पदों के लिए निकालेगा वैकेंसी  
नीलिमा केरकेट्टा ने इसके साथ ही विश्वविद्यालयों में सहायक प्राध्यापक, पशु चिकित्सकों व दंत चिकित्सकों की नियुक्तियों के लिए होने वाली परीक्षा के लिए भी समीक्षा जल्द से जल्द करने का निर्देश दिया है. 

बता दें कि सहायक अभियंता के साक्षात्कार की प्रक्रिया जारी थी लेकिन तभी यह मामला हाईकोर्ट में चला गया जहां जाने के चलते इस पर रोक लगा दिया गया. हाईकोर्ट से जून के अंतिम सप्ताह में इसको लेकर फैसला आया लेकिन तब तक 5 जुलाई को तत्कालीन जेपीएससी अध्यक्ष अमिताभ चौधरी का कार्यकाल पूरा हो गया. इसके बाद से बचे अभ्यर्थियों के साक्षात्कार का शिड्यूल जारी नहीं हो सका था. इन अभ्यर्थियों ने मुख्यमंत्री आवास का घेराव भी किया था. 

(इनपुट-कुमार चंदन)

ये भी पढ़ें- Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए एक और उम्मीदवार, झारखंड के पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी ने ठोका दाव

Trending news