IND vs ENG: रांची में भारत-इंग्लैंड की टीम ने जमकर बहाया पसीना, शुभमन गिल ने कोहली पर कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2121791

IND vs ENG: रांची में भारत-इंग्लैंड की टीम ने जमकर बहाया पसीना, शुभमन गिल ने कोहली पर कही ये बात

IND vs ENG: रांची के जेएससीए स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच 23 से 27 फरवरी तक चौथा टेस्ट खेला जाना है. इसके लिए तैयारी पूरी हो गई है.

भारत बनाम इंग्लैड

रांची: IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच रांची में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम की ओर से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके टीम की तैयारियों के बारे में जानकारी दी गई. टीम इंडिया की ओर से ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि टीम इंडिया इस समय बेहद संतुलित है. रांची में ही सीरीज जीतने की हमारी पूरी कोशिश होगी. उन्होंने कहा कि विराट कोहली को टीम इंडिया जरूर मिस कर रही है. टीम इंडिया के परफॉर्मेंस पर शुभमन ने कहा कि टीम फिलहाल हर मैच में 400 प्लस रन कर रही है जिसे बेहतर कहा जा सकता है.

वहीं उन्होंने बताया कि विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह के टीम में न होने से नुकसान जरूर है पर इससे युवा खिलाड़ियों को जलवा बिखरने का मौका मिलता है. रांची के जेएससीए स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच 23 से 27 फरवरी तक टेस्ट सीरीज का चौथा मैच खेला जाना है. इस टेस्ट मैच को जीतने के इरादे से दोनों ही टीमें पहले ही रांची पहुंच चुकी है. जेएससीए स्टेडियम के ओवल ग्राउंड में आज सबसे पहले इंग्लैंड की टीम ने ढाई घंटे तक नेट प्रैक्टिस की.

वहीं इंग्लैंड के बाद टीम इंडिया दोपहर 1 बजे जेएससीए ग्राउंड में प्रैक्टिस के लिए उतरी. टीम के मुख्य बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा, शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल समेत सभी बल्लेबाज और गेंदबाजों ने काफी देर तक मैदान पर समय बिताया. वहीं टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने नेट प्रैक्टिस से पहले भारतीय टीम की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस दौरान यशस्वी जायसवाल की सफलता पर ताक करते हुए कहा कि कोई बल्लेबाज 150-200 करता है तो बहुत फर्क पड़ता है. यशस्वी शानदार खिलाड़ी है जिस तरीके से उन्होंने 8 मैच में दो दोहरा शतक बनाया है वह उनकी प्रतिभा को दिखाता है.

इनपुट- तनय खंडेलवाल

ये भी पढ़ें- JSSC Chairman Resigns: जेएसएससी के अध्यक्ष नीरज सिन्हा ने दिया इस्तीफा, बताया ये कारण

Trending news