IND vs AUS Live Streaming: भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच देखें बिल्कुल फ्री, बस करें ये काम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1966216

IND vs AUS Live Streaming: भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच देखें बिल्कुल फ्री, बस करें ये काम

IND vs AUS Live Streaming: वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच में अहमदाबाद में खेला जाएगा. आइए हम आपको इस फाइनल मैच के लिए लाइव स्ट्रीमिंग और टेलीकास्ट के बारे में बताते हैं.

IND vs AUS Live Streaming: भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच देखें बिल्कुल फ्री, बस करें ये काम

IND vs AUS Live Streaming, World Cup: वनडे वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को मेजबान भारत और पांच बार की विजेता ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाने वाला है. विश्व कप 2023 के फाइनल मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा. वहीं इस मैच के शुरू होने से पहले कई कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है. ऑस्ट्रेलिया टीम की कोशिश होगी वो रिकॉर्ड छठी बार विश्व विजेता बने. वहीं दूसरी तरफ भारत की कोशिश होगी की वो तीसरी बार विश्व कप जीतने में सफल रहे और विश्व कप 2023 का बदला ले.

भारत-ऑस्ट्रेलिया लाइव स्ट्रीमिंग(IND vs AUS Live Streaming)

मोबाइल पर भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला देखने के लिए आप डिज्नी+हॉटस्टार पर जा सकते हैं. बता दें कि इस बार डिज्नी+हॉटस्टार विश्व कप के सभी मुकाबले अपने मोबाइल ऐप पर बिना किसी चार्ज के फ्री में ही लाइवस्ट्रीम किया है. वहीं डिज्नी+हॉटस्टार टीवी या लैपटॉप पर फाइनल को देखने के लिए आपको हॉटस्टार की सदस्यता लेनी पड़ सकती है.

भारत-ऑस्ट्रेलिया लाइव टेलीकास्ट (IND vs AUS Live Telecast)

अगर आप भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले फाइनल मैच का टीवी पर फ्री में मजा लेने के लिए आप स्टार नेटवर्क पर हिंदी और इंग्लिश में इसे फ्री में देख सकते हैं. दरआसल हॉटस्टार की तरह स्टार स्पोर्ट्स ने भी इस बार विश्व कप 2023 के फाइनल मैच के साथ सभी मैचों के टेलीकास्ट को पूरी तरह से फ्री रखा है, यानी टीवी पर विश्व कप फाइनल मैच देखने के लिए आपको एक पैसा भी खर्च नहीं करना पड़ेगा.

भारत और ऑस्ट्रेलिया रेडियो पर कहां सुने (IND vs AUS On Radio)

इसके अलावा आप भारत और ऑस्ट्रेलिया के फाइनल मैच की कमेंट्री सुनने के लिए ऑल इंडिया रेडियो के चैनल प्रसार भारती का उपयोग कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- IND vs AUS Dream11 Prediction: भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच में केएल राहुल को बनाएं कप्तान, इन खिलाड़ियों को करें टीम में शामिल

Trending news