IND vs AUS: भारत के पास ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप की तैयारी करने का मौका, इन 15 खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका
Advertisement

IND vs AUS: भारत के पास ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप की तैयारी करने का मौका, इन 15 खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

एशिया कप में लचर प्रदर्शन के बाद अब टीम इंडिया की निगाह वापसी पर लगी हुई है. टीम इंडिया को अब 20 सिंतबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. इस सीरीज में टीम इंडिया के पास टी20 वर्ल्ड कप को लेकर तैयारी करना चाहेगी.

 (फाइल फोटो)

IND vs Aus: एशिया कप में लचर प्रदर्शन के बाद अब टीम इंडिया की निगाह वापसी पर लगी हुई है. टीम इंडिया को अब 20 सिंतबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. इस सीरीज में टीम इंडिया के पास टी20 वर्ल्ड कप को लेकर तैयारी करना चाहेगी. तो आइये जानते हैं किन खिलाड़ियों को संभावित 15 में जगह मिल सकती हैं: 

ईशान किशन की होगी वापसी!

एशिया कप में लंबे अंतराल के बाद वापसी करने वाले केएल राहुल अपने ख्याति के अनुरुप प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. पूरे टूर्नामेंट उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ ही अर्धशतक लगाया था. ऐसे में वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया एक बार ईशान किशन को भी अजमाना चाहेगी. ईशान के होने से टीम को टॉप ऑर्डर में अटैकिंग बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में उनके होने से टीम इंडिया के पास टॉप आर्डर में एक आक्रामक बल्लेबाज़ होगा 

मिडिल आर्डर में करना होगा बदलाव

एशिया कप में टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी समस्या मिडिल आर्डर में देखने को मिली थी. टीम के स्टार बल्लेबाज़ ऋषभ पंत और दीपक हुड्डा ने काफी ज्यादा निराश किया है. इसके अलावा सूर्यकुमार यादव भी कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाएं हैं. ऐसे में टीम इंडिया दिनेश कार्तिक को भी अजमा सकती है. 

गेंदबाजों को करनी होगी कड़ी मेहनत

एशिया कप में गेदबाजों का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. भुवनेश्वर कुमार डेथ ओवर में लगातर निराश कर रहे हैं. इसके अलावा आवेश खान भी अपनी रफ़्तार से कुछ खास नहीं कर पाए हैं. हालांकि टीम इंडिया के लिए गुड न्यूज़ ये है कि बुमराह और हर्षल पटेल एक बार फिर से फिट हैं. ऐसे में उन्हें भी मौका मिल सकता है. 

संभावित 15 सदस्यीय टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक, दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार,  हर्षल पटेल.

 

Trending news