IND vs SL 3rd ODI: क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगा भारत, ईशान-सूर्या किसे मिलेगा खेलने मौका? जानें संभावित प्लेइंग-XI
Advertisement

IND vs SL 3rd ODI: क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगा भारत, ईशान-सूर्या किसे मिलेगा खेलने मौका? जानें संभावित प्लेइंग-XI

IND vs SL 3rd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला आज तिरुवनंतपुरम (India vs Sri lanka 3rd ODI) में खेला जाएगा. बता दें कि पहले दोनों वनडे जीतकर भारत सीरीज में 2-0 से आगे है.

IND vs SL 3rd ODI: क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगा भारत, ईशान-सूर्या किसे मिलेगा खेलने मौका? जानें संभावित प्लेइंग-XI

रांची: IND vs SL 3rd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला आज तिरुवनंतपुरम (India vs Sri lanka 3rd ODI) में खेला जाएगा. बता दें कि पहले दोनों वनडे जीतकर भारत सीरीज में 2-0 से आगे है. ऐसे में रोहित शर्मा की अगुआई में भारतीय टीम की नजर तिरुवनंतनपुरम वनडे जीतकर सीरीज में क्लीन स्वीप करना चाहेगी. टीम इंडिया सीरीज पहले ही जीत चुकी है. ऐसे में भारतीय टीम के पास तीसरे वनडे में बेंच पर बैठे खिलाड़ियों को आजमाने का विकल्प है. हालांकि, बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ ने कहा है कि बैटिंग ऑर्डर में फिलहाल कोई बदलाव नहीं होगा. यानी ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को इस मैच में खेलने का मौका नहीं मिलेगा. 

भारतीय टीम मैनेजमेंट में बल्लेबाजी में भले ही कोई बदलाव नहीं करे. लेकिन, भारत को इस सीरीज के ठीक बाद न्यूजीलैंड से 3 वनडे खेलने हैं. ऐसे में गेंदबाजी डिपार्टमेंट में बदलाव देखने को मिल सकता है. बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान को उसी घर में वनडे में हराकर इस दौरे पर आ रही है. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा इस सीरीज के लिए अपने स्ट्राइक गेंदबाजों को तरोताजा रखने के इरादे से उन्हें आराम दे सकते हैं. 

हेड टू हेट आंकड़े
भारत और श्रीलंका के बीच अब तक 163 वनडे मैच खेले जा चुके हैं. जिसमें टीम इंडिया ने 94 वनडे मैचों जीत हासिल की है. जबकि 57 मैचों में श्रीलंका को जीत मिली है. इसके अलावा 11 मैचों का फैसला नहीं निकल हो सका. 

पिच रिपोर्ट 
ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम की पिच पर बल्लेबाजों के लिए रन बनाना काफी मुश्किल हो सकता है. आंकड़े बताते हैं कि यहां के विकेट पर तेज गेंदबाजों और स्पिनरों दोनों को मदद मिलती है. ऐसे में इस मैच में टॉस का अहम रोल रहने वाला है. 

आखिरी वनडे के लिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन-

टीम इंडिया: शुभमन गिल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक 

श्रीलंका: अविष्का फर्नांडो, नुवानिडु फर्नांडो, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), धनंजया डी सिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), चरित असालंका, वानिंदु हसरंगा, चामिका करुणारत्ने, डुनिथ वेलालेज, कसुन राजिथा, लाहिरू कुमारा

ये भी पढ़ें- Axar Patel Marriage: टीम इंडिया के दो धाकड़ खिलाड़ी बनेंगे दूल्हा, केएल राहुल के बाद स्टार ऑलराउंडर भी लेगा सात फेरे

Trending news