IND vs ENG: 'रांची की पिच में काफी दरार...' ओली पोप ने अश्विन-जडेजा को बताया खतरनाक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2121363

IND vs ENG: 'रांची की पिच में काफी दरार...' ओली पोप ने अश्विन-जडेजा को बताया खतरनाक

Ind vs Eng 4th Test: ओली पोप (Ollie Pope) ने अपने प्रदर्शन से कहा कि भारत में पांच टेस्ट मैच खेलना आसान नहीं होता. मैं अपने खुद के प्रदर्शन से जरूर निराश हूं. लेकिन इस मैच के लिए और आने वाले मुकाबलों के लिए तैयारी में लगा हुआ हूं. भारत में अश्विन और जडेजा (avindra Jadeja and Ravichandran Ashwin) को खेलना आसान नहीं होता है.

इंग्लैंड के बल्लेबाज ओली पोप

Ind vs Eng 4th Test: भारत और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के चौथे मैच (Ind vs Eng 4th Test) के लिए जेएससीए स्टेडियम में 21 फरवरी को इंग्लैंड की टीम की ओर से बल्लेबाज ओली पोप (Ollie Pope) ने प्रेस वार्ता कर टीम की तयारियों के बारे में बताया. ओली पोप (Ollie Pope) ने बताया कि दो मैच में हार के बाद इस मैच में टीम पूरी तैयारी के साथ उतरेगी और सभी खिलाड़ी अच्छे मानसिकता के साथ खेलेंगे. पहले इंग्लैंड की टीम ने पिच का जायजा लिया. उन्होंने (Ollie Pope) बताया कि रांची की पिच देखते हुए लगता है कि स्पिनर को खास मदद मिलेगी, क्योंकि पिच में काफी दरार है. 

ओली पोप (Ollie Pope) ने अपने प्रदर्शन से कहा कि भारत में पांच टेस्ट मैच खेलना आसान नहीं होता. मैं अपने खुद के प्रदर्शन से जरूर निराश हूं. लेकिन इस मैच के लिए और आने वाले मुकाबलों के लिए तैयारी में लगा हुआ हूं. भारत में अश्विन और जडेजा (avindra Jadeja and Ravichandran Ashwin) को खेलना आसान नहीं होता है. वहीं, सीरीज में भी दोनों ने घातक प्रदर्शन किया है और उनका सामना करने के लिए टीम अभ्यास कर रही है.

उन्होंने कहा कि काफी दफा शुरू में विकेट सपाट होता है, लेकिन फिर यह खराब होने लगता है. हमने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहला टेस्ट जीता. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पिछले दो टेस्ट जीते. अगर आप थोड़े सपाट विकेट पर पहले बल्लेबाजी करते हैं तो इससे नतीजा तय नहीं होता. लेकिन इससे आपको फायदा मिलता है.

हैदराबाद में इंग्लैंड के नायकों में एक पोप को लगता है कि जिस विकेट पर अच्छा टर्न मिलेगा, इससे उन्हें विकेट झटकने के विकल्प मिल जायेंगे. ओली पोप ने कहा कि ‘हम जैसी उम्मीद लगाये हैं, अगर यह थोड़ा इसी तरह बर्ताव करेगा तो हमारा मैच में पलड़ा भारी हो जायेगा. हमारे पास कुछ युवा स्पिनर हैं, उन्हेांने कुछ अच्छी पिचों पर अच्छी गेंदबाजी की है. 

रिपोर्ट: तनय खंडेलवा

 

Trending news