IND vs BAN: शमी के बाद ऋषभ पंत भी वनडे सीरीज से बाहर, पहले मैच में केएल राहुल को मौका
Advertisement

IND vs BAN: शमी के बाद ऋषभ पंत भी वनडे सीरीज से बाहर, पहले मैच में केएल राहुल को मौका

IND vs BAN ODI: बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे वनडे सीरीज में भारत को दोहरा झटका लगा है. तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के बाद विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी चोट के कारण पूरे सीरीज से बाहर हो गए हैं.

IND vs BAN: शमी के बाद ऋषभ पंत भी वनडे सीरीज से बाहर, पहले मैच में केएल राहुल को मौका

रांची:IND vs BAN ODI: बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे वनडे सीरीज में भारत को दोहरा झटका लगा है. तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के बाद विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी चोट के कारण पूरे सीरीज से बाहर हो गए हैं. हालांकि बीसीसीआई ने उनकी जगह टीम में किसी अन्य खिलाड़ी को शामिल करने का फैसला नहीं किया है. हालांकि जम्मू-कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मलिक को शमी की जगह टीम में जगह मिली है. बता दें कि पहले वनडे में (IND vs BAN) बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. पहले मैच में केएल राहुल को बतौर विकेटकीपर मौका मिला है. वहीं पहले वनडे के लिए अक्षर पटेल भी फिट नहीं पाए गए हैं.

टेस्ट सीरीज में ज्वाइन करेंगे
बीसीसीआई ने बताया कि मेडिकल टीम से बातचीत करने के बाद ऋषभ पंत को वनडे सीरीज से रिलीज करने का फैसला लिया गया है. इसके बाद वो टीम को टेस्ट सीरीज में ज्वाइन करेंगे. बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले 2 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 14 दिसंबर से हो रही है. बोर्ड ने बताया कि पहले वनडे में बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल भी सेलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- Vastu Tips: घर में इस प्रकार रखें बांसुरी, बरसेगी भगवान श्री कृष्ण की कृपा, कई परेशानियां होंगी दूर

केएल राहुल को मौका 
बता दें कि इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए टी20 और वनडे सीरीज में भी ऋषभ पंत का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था और इसको लेकर वो लगातार लोगों के निशाने पर थे. ईशान किशन को टीम में दूसरे विकेटकीपर के तौर पर शामिल किया गया है. लेकिन टीम मैनेजमेंट ने इस मैच में केएल राहुल को मौका दिया है. वहीं तेज गेंदबाज कुलदीप सेन ने भी पहले मैच से इंटरनेशनल डेब्यू किया है.

Trending news