IND vs BAN: राहुल की जगह इस खिलाड़ी को मिलेगा दूसरे टेस्ट मैच में मौका! बना चुका है आठ हजार से ज्यादा रन
Advertisement

IND vs BAN: राहुल की जगह इस खिलाड़ी को मिलेगा दूसरे टेस्ट मैच में मौका! बना चुका है आठ हजार से ज्यादा रन

बांग्लादेश दौरे पर टीम इंडिया की मुसीबतें कम नहीं हो रही है. टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा के बाद अब एक और खिलाड़ी चोटिल हो गया है. दरअसल, टीम इंडिया के कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल भी चोटिल हो गए हैं.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: बांग्लादेश दौरे पर टीम इंडिया की मुसीबतें कम नहीं हो रही है. टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा के बाद अब एक और खिलाड़ी चोटिल हो गया है. दरअसल, टीम इंडिया के कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल भी चोटिल हो गए हैं. जिसके बाद उनके उनकी जगह पर अब बंगाल के ओपनर अभिमन्यु ईश्वरन को मौका मिल सकता है. 

विक्रम राठौड़ ने दिया बयान 

राहुल की चोट को लेकर बात करते हुए बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने कहा कि टीम की मेडिकल टीम इस समय राहुल की चोट को देख रही है. रोहित शर्मा के बैक अप के रूप में अभिमन्यु ईश्वरन को टीम में शामिल किया गया था. ऐसे में अगर राहुल दूसरे टेस्ट मैच में फिट नही हो पाते हैं तो उनकी जगह पर अभिमन्यु ईश्वरन को मौका मिल सकता है. 27 साल के इस खिलाड़ी ने घरेलू क्रिकेट में काफी ज्यादा धमाल मचाया है. उनके नाम फर्स्ट क्लास और लिस्ट-ए क्रिकेट में 8 हजार से अधिक रन दर्ज हैं. इसके अलावा वो 25 शतक भी लगा चुके हैं. 

जानें कैसा रहा है करियर 

अगर अभिमन्यु ईश्वरन की बात करें तो उन्होंने रणजी क्रिकेट में काफी ज्यादा रन बनाए हैं. उनके नाम  78 मैच की 134 पारियों में 45 की औसत से 5576 रन दर्ज हैं. प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उन्होंने . 18 शतक और 23 अर्धशतक भी बनाए हैं. इसके अलावा अगर लिस्ट ए करियर पर नजर डाले तो उन्होंने 76 पारियों में 46 की औसत से 3376 रन बनाएं हैं. लिस्ट ए में उनके नाम 7 शतक और 21 अर्धशतक दर्ज हैं. 

इसके अलावा बांग्लादेश आई वो इंडिया ए टीम के कप्तान भी थे. इस दौरान उन्होंने दो टेस्ट मैच में दो शतक भी लगाए थे. ऐसे में अगर राहुल की जगह उन्हें टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है.

 

Trending news