IND vs BAN 1st Test: पहले टेस्ट के लिए भारत की तैयारी शुरू, मैदान पर खिलाड़ियों ने जमकर बहाया पसीना
Advertisement

IND vs BAN 1st Test: पहले टेस्ट के लिए भारत की तैयारी शुरू, मैदान पर खिलाड़ियों ने जमकर बहाया पसीना

India vs Bangladesh: बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज गंवाने के बाद टीम इंडिया ने मेजबान के खिलाफ 14 दिसंबर से शुरू हो रहे दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए तैयारी शुरू कर दी है. पहले मैच के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने जमकर प्रैक्टिस की.

IND vs BAN 1st Test: पहले टेस्ट के लिए भारत की तैयारी शुरू, मैदान पर खिलाड़ियों ने जमकर बहाया पसीना

रांची:India vs Bangladesh: बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज गंवाने के बाद टीम इंडिया ने मेजबान के खिलाफ 14 दिसंबर से शुरू हो रहे दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए तैयारी शुरू कर दी है. पहले मैच के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने जमकर प्रैक्टिस की. बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाला यह मैच चंट्रोग्राम में खेला जाने वाला है. भारतीय टीम के लिए इस सीरीज में केएल कप्तानी करने वाले हैं. वहीं चोट के कारण बाहर हुए कप्तान रोहित शर्मा की जगह अभिमन्यु ईश्वरन को टीम में शामिल किया गया है. 

टीम इंडिया की प्रैक्टिस शुरू 
चटग्राम में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने अपनी प्रैक्टिस शुरू कर दी है. भारत के स्टार स्पिनर आर अश्विन भी टेस्ट सीरीज के लिए टीम के साथ जुड़ गए हैं. चटग्राम में टीम के साथ वो भी अभ्यास करते हुए नजर आएं. वहीं वनडे सीरीज से बाहर रहे स्टार ओपनर शुभमन गिल भी साथी प्लेयर्स के साथ नेट्स पर अभ्यास करते हुए नजर आएं. शुभमन गिल से इस सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद है.

ऋषभ पंत पर नजरें
वहीं इस सीरीज में सभी की नजरें भारत के विकेटकीपर युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत पर भी रहेगी. दरअसल, चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से वो बाहर हो गए थे. बता दें कि उनका बल्ला लंबे समय से खामोश चल रहा है. ऐसे में टेस्ट सीरीज में पंत पर सबकी नजरें टिकी होगी. 

टेस्ट सीरीज में भारत और बांग्लादेश की टीम

भारत: लोकेश राहुल (कप्तान), शुबमन गिल, अभिमन्यु ईश्वरन, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), श्रीकर भारत (विकेट कीपर),  अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, जयदेव उनादकट, उमेश यादव, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर

बांग्लादेश: नजमुल होसैन, मोमिनुल हक़, यासिर अली, मुश्फिकुर रहीम, लिटन दस, नुरुल हसन, शाकिब अल हसन (कप्तान), मेहदी हसन, ताइजुल इस्लाम, तस्कीन अहमद, खालिद अहमद, इबादत होसैन, अनामुल हक़, शरीफुल इस्माल, जाकिर हसन, महमूदुल हसन, रजौर रहमान

ये भी पढ़ें- Bihar Weather Update: पछुआ हवाओं ने बढ़ाई कनकनी, बिहार में लगातार लुढ़क रहा पारा

Trending news