Jharkhand News: पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी के निकट सहयोगी को पकड़ने के लिए आयकर टीम ने झारखंड में छापा मारा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1310736

Jharkhand News: पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी के निकट सहयोगी को पकड़ने के लिए आयकर टीम ने झारखंड में छापा मारा

Partha Chatterjee : पश्चिम बंगाल के गिरफ्तार पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) के एक कथित करीबी सहयोगी के आने की सूचना मिलने के बाद आयकर विभाग की एक टीम ने शुक्रवार को झारखंड के हजारीबाग जिले में भंडारा पार्क स्थित एक होटल पर छापेमारी की. 

 (फाइल फोटो)

Ranchi: Partha Chatterjee : पश्चिम बंगाल के गिरफ्तार पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) के एक कथित करीबी सहयोगी के आने की सूचना मिलने के बाद आयकर विभाग की एक टीम ने शुक्रवार को झारखंड के हजारीबाग जिले में भंडारा पार्क स्थित एक होटल पर छापेमारी की.  हालांकि इस छापेमारी के दौरान आयकर विभाग कोई सफलता नहीं मिला.

इस मामले को लेकर अधिकारियों ने कहा कि हालांकि आयकर विभाग की टीम के पहुंचने से कुछ घंटे पहले संबंधित व्यक्ति होटल से चला गया. उन्होंने कहा कि एक अन्य मामले के सिलसिले में हजारीबाग में डेरा डाले हुए दल को कोलकाता स्थित प्रवर्तन निदेशालय से सूचना मिली कि वह व्यक्ति कथित तौर पर बेहिसाबी धन छिपाने के लिए भंडारा पार्क में है. 

अधिकारियों ने कहा कि आयकर इकाई के कर्मियों ने पार्क के सभी प्रवेश द्वारों को सील कर दिया, जिसमें एक मल्टीप्लेक्स, एक होटल और एक मैरिज हॉल शामिल है. उन्होंने कहा कि संबंधित व्यक्ति को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा स्कूल नौकरी घोटाले में पिछले दिनों गिरफ्तार किए गए चटर्जी का "करीबी" माना जाता है. 

नाम उजागर न करने की शर्त पर आयकर विभाग के एक प्रवक्ता ने कहा कि बृहस्पतिवार को होटल में करीब आठ घंटे तक छापेमारी की गई, लेकिन उस व्यक्ति का पता लगाने में असफलता मिली जो कथित तौर पर टीम के पहुंचने से कुछ घंटे पहले वहां से चला गया था. होटल के कर्मचरियों ने पूछताछ के दौरान टीम को बताया कि संबंधित व्यक्ति एक सरकारी वाहन में कोलकाता से आया था और उसके पास "एक बड़ा बैग" था. अधिकारियों ने कहा कि आगे की जांच जारी है. 

(इनपुट: भाषा)

 

Trending news