हजारीबाग सड़क हादसे में तीर्थ यात्रियों से भरी बस ट्रक से टकराई, 4 लोगों की हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1376532

हजारीबाग सड़क हादसे में तीर्थ यात्रियों से भरी बस ट्रक से टकराई, 4 लोगों की हुई मौत

तीर्थ यात्रियों से भरी बस हजारीबाग के कटकमसांडी के बहिमर घाटी में एक ट्रक से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

फाइल फोटो

Hazaribagh: झारखंड के हजारीबाग में सड़क हादसे की घटना सामने आई है. यहां पर तीर्थ यात्रियों से भरी बस हजारीबाग के कटकमसांडी के बहिमर घाटी में एक ट्रक से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए हजारीबाग मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. 

 

गैस रिसाव के चलते बदला रूट

दरअसल, यह घटना हजारीबाग के चौपारण नेशनल हाईवे का है. यहां पर शनिवार के दिन गैस वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण रिसाव हो गया था. जिसके चलते स्थानीय प्रशासन के द्वारा रूट को डायवर्ट कर दिया गया था. जिसके चलते गाड़ियों को हजारीबाग के कटकमसांडी के रास्ते से गुजारा जा रहा था. इस रास्ते पर धुंध होने के कारण रविवार की सुबह एक सड़क हादसा हो गया. जिसमें तीर्थ यात्रियों से भरी बस एक ट्रक से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस दौरान चारों तरफ भीड़ जमा हो गई. 

 

4 लोगों की हुई मौत

बस में 50 यात्री सवार थे. जिसमें से 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, बाकी के यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को हजारीबाग मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. जिसमें से कई लोगों को छुट्टी दे दी गई. हालांकि 29 य़ात्रियों का फिलहाल इलाज जारी है. 

 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

बता दें, कि सभी यात्री उड़ीसा के रहने वाले हैं और यात्रा के लिए उत्तर भारत के तीर्थ स्थानों से होते हुए गया पहुंचे थे. जिसके बाद गया से वापस उड़ीसा की ओर जा रहे थे. इसी दौरान यह सड़क हादसा हो गया. जिसमें सभी यात्री घायल हो गए और 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. 

 

(रिपोर्टर-यादवेंद्र मुन्नू)

ये भी पढ़िये: Sarkari Naukri 2022: गेल इंडिया में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 77 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

Trending news