गुमला में बैंक ऑफ इंडिया के कर्मचारियों की अज्ञात लोगों ने की पिटाई
Advertisement

गुमला में बैंक ऑफ इंडिया के कर्मचारियों की अज्ञात लोगों ने की पिटाई

गुमला के घाघरा थाना से सटे बैंक ऑफ इंडिया में कार्यरत एग्रीकल्चर ऑफिसर विवेक प्रशांत कुजूर के साथ प्रमुख के पति कृष्णा लोहरा और उसके सयोगी को 10 से 12 अज्ञात लोगों ने मिलकर कर पिटाई कर दी.

गुमला में बैंक ऑफ इंडिया के कर्मचारियों की अज्ञात लोगों ने की पिटाई

गुमला :  गुमला के घाघरा थाना से सटे बैंक ऑफ इंडिया में कार्यरत एग्रीकल्चर ऑफिसर विवेक प्रशांत कुजूर के साथ प्रमुख के पति कृष्णा लोहरा और उसके सयोगी को 10 से 12 अज्ञात लोगों ने मिलकर कर पिटाई कर दी. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट और सरकारी कामकाज में हस्तक्षेप के अलावा सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में प्राथमिकी एफआईआर दर्ज की है.

क्या है पूरा मामला
बैंक कर्मी विनय कुमार ने बताया कि एक व्यक्ति के के सी सी लोन दस हजार रुपये बैंक के द्वारा स्वीकृती किया गया था. उसी लोन को बढ़ाने की बात उस व्यक्ति ने प्रमुख के पति कृष्णा लोहरा के पास कहा जिसके बाद कृष्ण ने कहा कि बैंक कर्मी से फोन पर बात कराना, लेकिन बैंक कर्मी ने बात करने से इंकार कर दिया. जिसके कुछ देर बाद कृष्ण ने बैंक पहुंच कर बैंक कर्मी बाहर निकले पर हाथ पैर तोड़ने का धमकी दिया. इसके अलावा बैंक कर्मी विवेक पशांत कुजूर के साथ मारपीट करने लगा. अनंन फनन में इसकी सूचना पुलिस को दी.

बैंक कर्मचारियों में भय का माहौल 
शाखा प्रबंधक विकास तिग्गा ने कहा कि प्रमुख के पति के द्वरा बैंक कर्मियों के साथ हुई मारपीट से सभी बैंक कर्मी में भय का महौल है. सभी कर्मी डरे हुए है. साथ ही कहा कि पूर्व में भी बैंक के शाखा प्रबंधक के साथ मारपीट की घटना हो चुकी है इसी कारण से कोई भी कर्मी घाघरा शाखा नहीं आने की बात कही है. 

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
थाना प्रभारी अमित कुमार चौधरी ने कहा कि दोषियों को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा. आरोपियों के ऊपर कार्रवाई की जाएगी. बैंक कर्मी को पुलिस की ओर से सुरक्षा प्रदान की जाएगी. ताकी भविष्य में फिर से इस प्रकार की घटना न हो.

ये भी पढ़िए- Jharkhand Politics: हेमंत सोरेन की विक्ट्री साइन से मिले झारखंड की सियासत के ये संकेत..

Trending news