गढ़वा जिले में प्रेमी ने चार माह की नवजात और प्रेमिका को उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1292824

गढ़वा जिले में प्रेमी ने चार माह की नवजात और प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

गढ़वा जिले के धुरकी थाना क्षेत्र में दो माह पूर्व एक महिला के शव को पुलिस ने टाटीदिरी गांव के कुवे से बरामद किया था. गांव में किसी ने भी महिला के शव को पहचानने से इनकार कर दिया. पुलिस के काफी प्रयत्न के बाद भी किसी ने महिला के शव की शिनाख्त नहीं की.

गढ़वा जिले में प्रेमी ने चार माह की नवजात और प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

गढ़वाः गढ़वा जिले में प्रेम प्रसंग के एक मामले में दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां एक सनकी प्रेमी ने अपनी चार माह की नवजात को पैर से कुचल कर मार डाला. इसके अलावा आरोपित प्रेमी ने प्रेमिका को उसी की साड़ी के सहारे गला दबा कर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद दोनों के शव को टाटीदिरी गांव में ही एक कुंए में डाल दिया. पुलिस ने इस कांड के दो माह बाद अनसुलझी हत्या का उद्भेदन किया है. जिसमें पुलिस ने आरोपी प्रेमी कथित पति को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने 72 घंटे बाद शव का किया दाह संस्कार
गढ़वा जिले के धुरकी थाना क्षेत्र में दो माह पूर्व एक महिला के शव को पुलिस ने टाटीदिरी गांव के कुवे से बरामद किया था. गांव में किसी ने भी महिला के शव को पहचानने से इनकार कर दिया. पुलिस के काफी प्रयत्न के बाद भी किसी ने महिला के शव की शिनाख्त नहीं की. जिसके बाद पुलिस ने महिला के शव को अंत्यपरीक्षण कर 72 घंटे के बाद शव का दाह संस्कार कर दिया. उसके बाद पुलिस ने इस केश को आत्महत्या का केश छोड़ हत्या के दिशा में अपना जांच बढ़ाया. इस महिला की शिनाख्त रंका थाना क्षेत्र के पाल्हे गांव निवासी विनीता कुमारी के रूप में हुई.

पुलिस ने मृतक के परिजनों से की बातचीत
पुलिस ने बताया कि तब मृतक विनीता के माता-पिता ने पुलिस को बताया की. उसकी बेटी से टाटीदीरी गांव निवासी अरविंद साव से प्रेम प्रसंग व अंतर्जातीय विवाह के बारे मे पुरी जानकारी बताई. पुलिस ने इधर धुरकी पुलिस अनुसंधान करने मे जुट गई. जिसमें यह बात सामने आई है कि अरविंद साव अंतर्जातीय विवाह एक दलित लड़की से किया था. जिससे एक चार माह की बेटी भी हुई थी. वह अपने परिजन गांव समाज से डरकर महुली में रहता था. वहीं आरोपी अरविंद अंतर्जातीय शादी करने के बाद बहुत परेशान रहता था. इसी दौरान अरविंद के माता-पिता ने अपने बेटे की शादी तय कर दी. इसके बाद अरविंद विनिता और उसकी चार माह की बेटी को अपनी पत्नि और बेटी मानने से इंकार करने लगा.

क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार आरोपी अरविंद से गिरफ्तार हो गया है. पुलिस ने आरोपी को गढ़वा जेल भेज दिया है. पुलिस ने बताया आरोपी के अनुसार 30 मई को विनिता ने फोनकर बताया कि बेटी की तबीयत बहुत खराब है, इसके बाद अरविंद ने उसे महुली से नगरउटारी मे इलाज के लिए बुलाया और विनिता अपनी चार माह की दुधमुही बेटी को लेकर नगरउटारी आ गई. अरविंद ने विनिता को अपने डिस्कवर मोटरसाइकिल पर बैठाकर टाटीदीरी जाने लगा और बोला की चलो गांव मे ही बेटी को ओझा से झाड़फुक करवा देंगे. इसी क्रम मे विनिता बोलने लगी की बेटी तो ठीक हो जाएगी मुझे कहां रखिएगा. इसी बात को लेकर दोनों में बहस होने लगी और अरविंद ने मोटरसाइकिल बंद कर रोक दिया. उसके बाद अरविंद विनिता की पिटाई करने लगा और विनिता के गोद से चार माह की बेटी जमीन पर गिर गई. उसके बाद अरविंद ने उस दुधमुंहे चार माह की बेटी की गर्दन पर अपना पैर रखकर गला दबा दिया और उस मासूम बेटी ने दम तोड़ दिया. वहीं विनिता यह देखकर चिखने और चिलाने लगी तभी अरविंद ने विनिता को पटककर नीर्दई की तरह उसके साड़ी के पल्लु से गला दबा दिया. विनिता ने भी तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़िए- बेगूसराय में पुलिस ने चलाया छापेमारी अभियान, 108 लोगों को किया गिरफ्तार

Trending news