Ranchi News: हटिया रेलवे स्टेशन से 16 लाख रुपये का गांजा बरामद, 6 लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2239614

Ranchi News: हटिया रेलवे स्टेशन से 16 लाख रुपये का गांजा बरामद, 6 लोग गिरफ्तार

Jharkhand News: चेकिंग के दौरान आरपीएफ टीम ने देखा कि प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर चार बड़े ट्रॉली बैग के साथ छह लोग संदिग्ध अवस्था में एस्केलेटर के पास बैठे हुए हैं. सूचना के आधार पर सभी 6 लोगों को हिरासत में लिया गया और जब उनके बैग की तलाशी ली गई तो उनके पास से भारी मात्रा में गांजा के पैकेट बरामद हुए.

Ranchi News: हटिया रेलवे स्टेशन से 16 लाख रुपये का गांजा बरामद, 6 लोग गिरफ्तार

रांची : आरपीएफ की टीम ने हटिया रेलवे स्टेशन से 16 लाख रुपये का गांजा बरामद किया है. दरअसल, अधिकारियों को सूचना मिली थी कि हटिया रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर ट्रॉली बैग के साथ कुछ संदिग्ध देखे गए हैं, जो लगातार किसी दूसरे रास्ते से स्टेशन से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं. सूचना मिलने के बाद आरपीएफ पोस्ट हटिया, आरपीएफ फ्लाइंग टीम और जीआरपी हटिया टीम के अधिकारियों ने मिलकर प्लेटफार्म नंबर 3 की घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू कर दिया. इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों को भी गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने 6 तस्करों को किया गिरफ्तार
जानकारी के लिए बता दें कि चेकिंग के दौरान आरपीएफ टीम ने देखा कि प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर चार बड़े ट्रॉली बैग के साथ छह लोग संदिग्ध अवस्था में एस्केलेटर के पास बैठे हुए हैं. सूचना के आधार पर सभी 6 लोगों को हिरासत में लिया गया और जब उनके बैग की तलाशी ली गई तो उनके पास से भारी मात्रा में गांजा के पैकेट बरामद हुए. गिरफ्तार गांजा तस्करों में बिहार के दुलार चंद्रमा, झारखंड के रामगढ़ के बबलू कुमार यादव, विनीत कुमार और निखिल कुमार तथा दिल्ली के इकबाल खान शामिल हैं.

ओडिशा से कानपुर ले जाना था खेप
हटिया पोस्ट के आरपीएफ इंस्पेक्टर हेमंत कुमार ने बताया कि सभी तस्कर ओडिशा के राउरकेला से गांजा की खेप लेकर ट्रेन से रांची पहुंचे थे, रांची के बाद उन्हें कानपुर से दिल्ली ट्रेन से जाना था. सभी तस्कर कानपुर में ही नशे का कारोबार करते हैं. गिरफ्तार तस्करों के पास से कुल 32 किलो गांजा बरामद किया गया है, जिसकी बाजार में कीमत 16 लाख रुपये है. आरपीएफ हटिया द्वारा गिरफ्तार तस्करों को जीआरपी हटिया को सौंप दिया गया है. जीआरपी हटिया द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इनपुट- कामरान जलीली

ये भी पढ़िए- First Video Game: क्या आपको पता है पहला वीडियो गेम कौन सा था   

 

Trending news