' टी20 टीम से अगर कोहली और रोहित को किया बाहर, तो भारत भूल जाए 2024 का वर्ल्ड कप भी'
Advertisement

' टी20 टीम से अगर कोहली और रोहित को किया बाहर, तो भारत भूल जाए 2024 का वर्ल्ड कप भी'

T20 World Cup 2024: हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया ने टी20 क्रिकेट में नए दौर की शुरुआत की थी. टीम इंडिया ने 2007 के बाद एक बार भी टी20 वर्ल्ड कप नहीं जीता है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: T20 World Cup 2024: हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया ने टी20 क्रिकेट में नए दौर की शुरुआत की थी. टीम इंडिया ने 2007 के बाद एक बार भी टी20 वर्ल्ड कप नहीं जीता है. ऐसे में टीम इंडिया के फैंस को उम्मीद है कि हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया एक बार फिर से विश्व विजेता बन सकती है. इसी को लेकर अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने बड़ा बयान दिया है. 

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ कही ये बात 

हाल में ही रोहित शर्मा और विराट कोहली को टी20 टीम से से बाहर रखा जा रहा है. उनके भविष्य को लेकर चिंता जाहिर करते हुए पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने कहा कि केएल राहुल के रिप्लेसमेंट को आसानी से खोज सकते हैं, लेकिन विराट कोहली और रोहित शर्मा का रिप्लेसमेंट आप खोज नहीं सकते हैं. 

कोच द्रविड़ को दी सलाह 

टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ को सलाह देते हुए उन्होंने कहा कि फ्यूचर में शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और ईशान किशन इनके रिप्लेसमेंट बन सकते हैं. लेकिन आने वाले टी20 वर्ल्ड कप में इन दोनों को बाहर करना गलत फैसला हो सकता है. दोनों ही अनुभवी खिलाड़ी हैं और दोनों ने साथ में ही खेलना शुरू किया है. दोनों में काफी ज्यादा  समानता है, जिसका फायदा भारत उठा सकता है. 

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि दीपक हुड्डा, शुभमन गिल, ईशान किशन और पृथ्वी शॉ के पास प्रतिभा हैं लेकिन अनुभव की कमी है. वो अकेले टीम को फाइनल में नहीं पहुंचा सकते है. 

 

Trending news