Ramgarh By Election: पूर्व सीएम रघुवर दास ने दी उपचुनाव जीत पर बधाई, राज्य सरकार के लिए कही ये बात
Advertisement

Ramgarh By Election: पूर्व सीएम रघुवर दास ने दी उपचुनाव जीत पर बधाई, राज्य सरकार के लिए कही ये बात

पूर्व सीएम ने ट्वीट किया कि 'रामगढ़ में #NDA की जीत पर सभी देवतुल्य मतदाताओं, जुझारू कार्यकर्ताओं का हार्दिक अभिवादन. यह प्रचंड विजय राज्य की भ्रष्ट और निकम्मी सरकार की विदाई की शुरुआत है.

Ramgarh By Election: पूर्व सीएम रघुवर दास ने दी उपचुनाव जीत पर बधाई, राज्य सरकार के लिए कही ये बात

रांचीः Ramgarh By Election: रामगढ़ में हुए उपचुनाव के नतीजे आ गए है. सुबह 8 बजे से शुरू हुई वोटिंग में क्लियर हो गया कि रामगढ़ का रण किसने जीता और किसके सिर विधायकी का ताज सजा है. रामगढ़ की जनता ने उपचुनाव में एनडीए पर भरोसा जताया और प्रत्याशी को जीत दिलाई है. झारखंड के पूर्व सीएम रघुवर दास ने उपचुनाव में एनडीए और एनडीए की प्रत्याशी सुनीता चौधरी की जीत पर बधाई दी है और अभिवादन किया है. उन्होंने ट्वीट करके अपनी शुभकामनाएं दी हैं.

पूर्व सीएम ने कहा भ्रष्ट सरकार की विदाई की हुई शुरुआत

पूर्व सीएम ने ट्वीट किया कि 'रामगढ़ में #NDA की जीत पर सभी देवतुल्य मतदाताओं, जुझारू कार्यकर्ताओं का हार्दिक अभिवादन. यह प्रचंड विजय राज्य की भ्रष्ट और निकम्मी सरकार की विदाई की शुरुआत है.  युवा, महिला, किसान, मजदूर, आदिवासी, पिछड़े, वंचितों समेत सभी झारखंडवासियों को धोखा देनेवालों को यह जनता का जवाब है.'

पूर्व सीएम ने सरकार पर साधा निशाना
इस दौरान पूर्व सीएम ने राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया है. रघुवर दास ने कहा कि राज्य सरकार के विफलता के 3 साल को जनता ने आईना दिखाया है. जिस तरह मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन झारखंड की जनता को ठगने का काम कर रहे हैं, 1932 खतियान लागू नहीं हुआ और झूठी खतियान यात्रा पूरे राज्य में चला रहे थे, उसका फल जनता ने उनको दिया है. जिस तरह 3 सालों में राज्य मे लॉ इन ऑर्डर, भ्रष्टाचार, अवैध माइनिंग समेत अन्य विफलता को आज जनता ने सरकार को आईना दिखाने का काम किया, हेमंत सोरेन जनता से किए वादे को 1 साल में पूरा करें, नही तो 24 में जनता हेमंत सोरेन को गद्दी से उठा कर फेंकेगी.

3 राज्यों के परिणामों पर कही ये बात
वहीं अन्य 3 राज्यों के परिणाम पर रघुवर दास ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल को लोग पसंद करते हैं. उनके नेतृत्व में जिस तरह देश मजबूत हो रहा है आज जनता भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति भरोसा जता रही है. उसी का परिणाम आज इन चुनाव में देखने को मिला . उन्होंने कहा कि आने वाले 2024 लोकसभा और विधानसभा चुनाव में झारखंड में एनडीए की सरकार बनेगी.

ये भी पढ़िए-  Monalisa Photos: एक्ट्रेस मोनालिसा का बोल्ड फोटोशूट देख बेकाबू हुए फैंस, इंटरनेट पर तेजी से वायरल

Trending news