गुमला में उपायुक्त ने किया निर्माणाधीन भवनों का निरीक्षण, जल्द कार्य पूरा करने के निर्देश
Advertisement

गुमला में उपायुक्त ने किया निर्माणाधीन भवनों का निरीक्षण, जल्द कार्य पूरा करने के निर्देश

उपायुक्त ने कहा कि भवन निर्माण में गुणवत्ता से किसी प्रकार का समझौता बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इस दौरान उपायुक्त ने भवन निर्माण के स्ट्रक्चर में हुई त्रुटियों को सुधारने का निर्देश दिया.

गुमला में उपायुक्त ने किया निर्माणाधीन भवनों का निरीक्षण, जल्द कार्य पूरा करने के निर्देश

गुमला: गुमला उपायुक्त सुशांत गौरव ने जिला मुख्यालय अंतर्गत निर्माणाधीन एसडीओ भवन एवं अन्य भवनों का निरीक्षण किया. एसडीओ भवन का निरीक्षण करते हुए उपायुक्त ने चल रहे निर्माण कार्यों को देखा. उपायुक्त ने प्राक्कलन के आधार पर भवन निर्माण कार्य को पूर्ण करने का निर्देश दिया. साथ ही उन्होंने बेहतरीन गुणवत्ता वाली सामग्रियों का उपयोग करने का निर्देश दिया. 

26 जनवरी से पहले कार्यालय के निर्माण को पूरा करने का निर्देश
उपायुक्त ने कहा कि भवन निर्माण में गुणवत्ता से किसी प्रकार का समझौता बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इस दौरान उपायुक्त ने भवन निर्माण के स्ट्रक्चर में हुई त्रुटियों को सुधारने का निर्देश दिया. इसके अलावा एसडीओ न्यायालय हेतु उचित स्थान का चयन करते हुए आवश्यक निर्देश दिया. उपायुक्त ने 26 जनवरी को नए एसडीओ कार्यालय में झंडा फहराने की बात कही. उन्होंने 26 जनवरी से पूर्व कार्यालय के निर्माण कार्य को पूर्ण करने का निर्देश दिया.

उपायुक्त ने किया महिला महाविद्यालय का निरीक्षण
इस दौरान उपायुक्त ने महिला महाविद्यालय का भी निरीक्षण किया. बाउंड्री वॉल के कार्यों की गुणवत्ता की जांच की तथा साथ ही उन्होंने जर्जर भवनों को तोड़ने का भी निर्देश दिया. इसके अलावा बच्चों के लिए खेलने हेतु खेल मैदान निर्माण करने हेतु प्रस्ताव की मांग की. इस दौरान विद्यालय के समीप कर्मचारी क्वार्टर की मरम्मती हेतु प्रस्ताव की मांग करते हुए जल्द ही मरम्मती कार्य प्रारंभ करने की बात कही. इसके अलावा उपायुक्त ने समाहरणालय के समीप बन रहे अन्य निर्माणाधीन भवनों का भी निरीक्षण करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिया.

इस दौरान अपर समाहर्ता, एसडीओ गुमला के अलावा अन्य संबंधित पदाधिकारी एवं कर्मी उपस्थित थे.

 

Trending news