देश के नए डिजाइनर्स-मॉडल्स के लिए यह 'फैशन वीक' बनेगा नजीर, यहां जानिए पूरी डिटेल..
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1248278

देश के नए डिजाइनर्स-मॉडल्स के लिए यह 'फैशन वीक' बनेगा नजीर, यहां जानिए पूरी डिटेल..

कुट्यौर एंड प्रेट लाइफस्‍टाइल फैशन वीक शो के निर्माता अभिषेक खेरा ने बताया कि यह शो देश के महत्‍वाकांक्षी मॉडलों को अपना टैलेंट दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करेगा. साथ ही, रैंप पर अपनी कला का प्रदर्शन भी करने का मौका देगा.

इस लग्‍जरी लाइफस्‍टाइल फैशन वीक में 3 एपिसोड होंगे.

रांची: देश के डिजाइनरों और मॉडलों को बेहतर प्‍लेटफॉर्म देने के मकसद के साथ शुरू होने वाले कुट्यौर एंड प्रेट लाइफस्‍टाइल फैशन वीक की शूटिंग अगस्‍त में शुरू की जाएगी. यह जानकारी शो के निर्देशक विनायक शर्मा और मोनिका खेरा व निर्माता अभिषेक खेरा ने बुधवार को आयोजित प्रेस कॉन्फेंस में दी. उनके मुताबिक कुट्यौर एंड प्रेट लाइफस्‍टाइल फैशन वीक एमटीवी पर शुरू होगा. 

इसे एमटीवी के अलावा ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर भी प्रसारित किया जाएगा. साथ ही, अपलाइव एप पर भी इसे देखा जा सकेगा. शो के निर्देशक विनायक शर्मा और मोनिका खेरा ने इस दौरान बताया कि यह शो रियलिटी के साथ-साथ फैशन रनवे भी है. इस लग्‍जरी लाइफस्‍टाइल फैशन वीक में 3 एपिसोड होंगे. 

साथ ही, इसके 3 रिपीट एपिसोड भी होंगे. इसके कुल 18 एपिसोड ओटीटी प्‍लेटफॉर्म के साथ ही एमटीवी पर प्रसारित किए जाएंगे. वहीं, सह निर्माता विनीत शर्मा ने इस दौरान जानकारी दी है कि अपलाइव एप इस शो का लाइव स्‍ट्रीमिंग पार्टनर है. यह शूट के कुछ पलों को एप पर लाइव दिखाएगा. 

वहीं, कुट्यौर एंड प्रेट लाइफस्‍टाइल फैशन वीक शो के निर्माता अभिषेक खेरा ने बताया कि यह शो देश के महत्‍वाकांक्षी मॉडलों को अपना टैलेंट दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करेगा. साथ ही, रैंप पर अपनी कला का प्रदर्शन भी करने का मौका देगा. उनके अनुसार यह ऐसा शो है जहां पहली बार पूरा देश एक ही स्‍क्रीन पर इन प्रतिभाओं को एक साथ देख पाएगा. 

अभिषेक खेरा के अनुसार यह शो फैशल जगत को एक नई दिशा देने का काम भी करेगा. उनके मुताबिक इस शो के लिए टीम ने देश के अधिकांश बड़े शहरों का दौरा किया है. इनमें दिल्‍ली, मुंबई, चंडीगढ़, पुणे और लखनऊ शामिल हैं. 

उन्‍होंने बताया कि शो के लिए देश भर से प्रतिभाशाली मॉडल और डिजाइनों के ऑडिशन लिए जा रहे हैं. इनमें से सर्वश्रेष्‍ठ मॉडलों और डिजाइनरों को चुनकर उन्‍हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका दिया जा रहा है. शो की प्रोजेक्‍ट हेड आकांक्षा गुप्‍ता ने जानकारी दी है कि शो का आयोजन मैजिकडस्‍ट क्रिएशंस प्राइवेट लिमिटेड की ओर से किया जाएगा. शो का शूट गोवा के बेरिस में अगस्‍त के आखिर तक होगा. उन्‍होंने बताया कि इस शो के लिए फैशन और लाइफस्‍टाइल इंडस्‍ट्री के टॉप नाम एकसाथ आए हैं. लैकमे एकेडमी ने भी हमारे साथ हेयर स्‍टाइलिंग और मेकअप के लिए हाथ मिलाया है.

Trending news