Navratri CM Soren: सीएम सोरेन ने की नवरात्रि पूजा, हरमू स्थित पंच मंदिर पूजा पंडाल का किया उद्घाटन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1374874

Navratri CM Soren: सीएम सोरेन ने की नवरात्रि पूजा, हरमू स्थित पंच मंदिर पूजा पंडाल का किया उद्घाटन

Navratri CM Soren: सीएम ने राज्य वासियों को शुभकामनाएं देते हुए ,कहा माता से यही कामना की , कि राज्य के सभी लोग खुशहाल रहें.माता की कृपा सब पर बनी रहे. हर साल त्योहार पर आते रहे हैं पर कोरोना के कारण दो साल आने का मौका नहीं मिला.

Navratri CM Soren: सीएम सोरेन ने की नवरात्रि पूजा, हरमू स्थित पंच मंदिर पूजा पंडाल का किया उद्घाटन

रांची: Navratri CM Soren: सीएम हेमंत सोरेन ने रांची के हरमू स्थित पंच मंदिर पूजा पंडाल का उद्घाटन किया. यहां मुख्य मंत्री सपरिवार उद्घाटन करने पहुंचे. पंडाल में पूजा में भी शामिल हुए , माता भव्य और आकर्षक प्रतिमा बनाई गई है ,तो आकर्षक पंडाल का भी निर्माण करवाया गया है. सीएम ने राज्य वासियों को शुभकामनाएं देते हुए ,कहा माता से यही कामना की. कि राज्य के सभी लोग खुशहाल रहें.माता की कृपा सब पर बनी रहे. हर साल त्योहार पर आते रहे हैं पर कोरोना के कारण दो साल आने का मौका नहीं मिला, अब एक बार फिर से ये मौका मिला है. सीएम की पत्नी कल्पना सोरेन ने इस मौके पर पूरे राज्य के लोगों को दुर्गा उत्सव की शुभकामाएं दी साथ ही कहा ,माता का आशीर्वाद हर प्राणी पर बना रहे थी कामना है.

देखते ही बन रही है इस पांडाल की रौनक
वहीं, जमशेदपुर शहर में दुर्गा पूजा की रौनक देखते बन रही है जहां शहर में 2 सालों के बाद फिर से पूजा कमेटी द्वारा दुर्गा पूजा पंडालों को अलग-अलग थीम पर बनाकर लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं, बागबेड़ा के बीएनआर मैदान में नई टीम पर खूबसूरत पंडाल बनाया गया है जिससे लोग एक बार रुक कर जरूर देख रहे हैं. कई लोग इस पंडाल में पेट्रोल लेने पहुंच रहे हैं तो उनको पता चल रहा है कि इस पंडाल में पेट्रोल नहीं मां का आशीर्वाद मिलता है. बागबेड़ा में श्री श्री दुर्गा पूजा कमेटी द्वारा महज तीन लाख की लागत में पूजा पंडाल को पेट्रोल पंप में दर्शाया गया है, लोग इस पूजा पंडाल को पेट्रोल पंप समझ पेट्रोल लेने पहुंच रहे हैं, और लोगों को पेट्रोल की जगह दुर्गा मां का आशीर्वाद मिल रहा है यहां पेट्रोल पंप में पेट्रोल पंप के रूप में पूजा पंडाल लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. 

यह भी पढ़िएः Tejashwi Yadav: 2023 में सीएम बनेंगे तेजस्वी यादव, डिप्टी सीएम ने इस मसले पर कह दी बड़ी बात

Trending news