सीएम सोरेन ने जिला उपायुक्तों से जाना योजना का हाल, लाभुकों से भी संवाद कर ली जानकारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1394268

सीएम सोरेन ने जिला उपायुक्तों से जाना योजना का हाल, लाभुकों से भी संवाद कर ली जानकारी

CM Hemant Soren:गुमला जिला अंतर्गत पालकोट प्रखंड स्थित पंचायत सचिवालय बघिमा में "आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार" कार्यक्रम के तहत आयोजित शिविर में मुख्यमंत्री सीधा संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया

सीएम सोरेन ने जिला उपायुक्तों से जाना योजना का हाल, लाभुकों से भी संवाद कर ली जानकारी

रांचीः CM Hemant Soren: राज्य सरकार के महत्वाकांक्षी कार्यक्रम ‘आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार’ कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य के सभी जिलों के उपायुक्तों से ऑनलाइन वीडियो कॉल के माध्यम से सीधा संवाद किया एवं विभिन्न जिला अंतर्गत पंचायतों में लगे शिविर में आए लाभुकों से भी बात चीत करते हुए उन्हें मिल रहे योजनाओं के विषय में जानकारी ली.

गुमला जिला अंतर्गत पालकोट प्रखंड स्थित पंचायत सचिवालय बघिमा में "आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार" कार्यक्रम के तहत आयोजित शिविर में मुख्यमंत्री सीधा संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया ,जहां उपायुक्त गुमला सुशांत गौरव ने जिले के विभिन्न प्रखंडों में लगाए जा रहे कैंप के विषय में जानकारी मुख्यमंत्री को दी. कैंप में उपस्थित लाभुकों से उपायुक्त महोदय ने माननीय मुख्यमंत्री की बात करवाई.

सीएम ने किया लाभुकों से सीधा संवाद
मुख्यमंत्री सीधा संवाद कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सावित्री बाई फूलो किशोरी योजना से लाभान्वित लाभुक , तथा पशुधन विकास योजना के लाभुक से सीधा संवाद किया , एवं उनके द्वारा योजना से हुए लाभ तथा उन योजनाओं से उनके जीवन में क्या बदलाव आए उसके विषय में जाना. मुख्यमंत्री ने अन्य योजनाओं से भी लाभुकों को अच्छादित करने का निर्देश उपायुक्त को दिया. एवं प्रतिदिन इस प्रकार के शिविर का आयोजन करते हुए अधिक से अधिक लाभुकों को योजनाओं से जोड़ने की बात कही. 

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गिरिडीह के झंडा मैदान से 'आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम की शुरुआत की थी यह योजना का दूसरा चरण है. इसके अलावा सीएम ने एक हजार से अधिक करोड़ की संपत्तियों का भी वितरण और विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास किया.

 

यह भी पढ़िएः Winter Health Tips: आ गई हैं सर्दियां, इम्यूनिटी बढ़ानी हो तो तुरंत बदल लें ये आदतें

Trending news