सीएम सोरेन के प्रेस सलाहकार से पूछताछ, BJP बोली- असली हीरो का सामने आना बाकी
Advertisement

सीएम सोरेन के प्रेस सलाहकार से पूछताछ, BJP बोली- असली हीरो का सामने आना बाकी

CM Hemant Soren Press Advisor:  ईडी ने मुख्यमंत्री के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद उर्फ पिंटू को खिलाफ समन जारी कर पेश होने के लिए बुलाया था. पंकज मिश्रा पहले ही अवैध खनन घोटाले मामले में गिरफ्तार हैं

सीएम सोरेन के प्रेस सलाहकार से पूछताछ, BJP बोली- असली हीरो का सामने आना बाकी

रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद बुधवार को ईडी कार्यालय पहुंचे. जिसके बाद ईडी की टीम ने अभिषेक प्रसाद से पूछताछ शुरू कर दी. बता दें कि अवैध खनन घोटाले मामले में ईडी ने एक अगस्त को अभिषेक को पूछताछ के लिए बुलाया था. ईडी से अभिषेक ने समय की मांग की थी. ईडी की टीम ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा से पूछताछ करने के बाद अभिषेक प्रसाद के खिलाफ समन जारी किया था. 

BJP ने राज्य सरकार पर बोला हमला
मुख्यमंत्री के प्रेस सलाहकार के ईडी के सामने पेश होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कार्यकाल में भ्रष्टाचार के अनेक कीर्तिमान स्थापित किए हैं. जिससे राज्य का नाम देश दुनिया में खराब हुआ है. पहले मुख्यमंत्री के विधायक प्रतिनिधि को ईडी ने हिरासत में लिया. और ईडी ने बताया कि पंकज मिश्रा साहिबगंज से आते हैं जहां एक सौ करोड़ से ऊपर का स्टोन माइनिंग रैकेट में चलाया जा रहा है. जिसके बाज आज मुख्यमंत्री के प्रेस सलाहकार को ईडी ने तलब किया है. जिस तरीके से भ्रष्टाचार हुआ है, उससे लगता है कि यह सिर्फ झांकी है और असली हीरो का आना बाकी है.

ये भी पढ़ें- Jharkhand MLA Cash Case: झारखंड कैशकांड की जांच के लिए दिल्ली पहुंची पश्चिम बंगाल CID, दिल्ली पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

पंकज मिश्रा गिरफ्तार
बता दें कि ईडी की टीम को पंकज मिश्रा से पूछताछ के दौरान कई अहम जानकारियां और रिकॉर्डिंग सबूत मिले थे. जिसके आधार पर ईडी ने मुख्यमंत्री के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद उर्फ पिंटू को खिलाफ समन जारी कर पेश होने के लिए बुलाया था. पंकज मिश्रा पहले ही अवैध खनन घोटाले मामले में गिरफ्तार हैं और फिलहाल वह ईडी की रिमांड पर है. अभिषेक प्रसाद ने ईडी से दफ्तर आने के लिए छह अगस्त तक का समय मांगा था. मिली जानकारी के अनुसार, उन्होंने कहा था कि वो विधानसभा सत्र खत्म होने के बाद ईडी के सामने पेश होंगे. 

Trending news