गुमला में कक्षा 6 की छात्रा के साथ गैंगरेप, पांच आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

गुमला में कक्षा 6 की छात्रा के साथ गैंगरेप, पांच आरोपी गिरफ्तार

वारदात सोमवार देर रात की है, जिसकी जानकारी पुलिस को अगले दिन मिली. इसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी. बुधवार को सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

रांची : झारखंड के गुमला जिले में 7वीं कक्षा की छात्रा का गैंगरेप करने वाले पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. छात्रा बिशुनपुर प्रखंड के एक गांव में वैवाहिक समारोह में भाग लेने आई थी.वहीं से उसे अगवा कर लिया गया था और इसके बाद उसका गैंगरेप किया गया था.

वारदात सोमवार देर रात की है, जिसकी जानकारी पुलिस को अगले दिन मिली. इसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी. बुधवार को सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. बता दें कि लड़की अपने एक रिश्तेदार के यहां वैवाहिक समारोह में आई थी. घर में गीत-संगीत के बीच नाच गान चल रहा था.

इसी बीच रात लगभग 10 बजे छात्रा के फोन पर उसकी सहेली का फोन आया. वह बात करने के लिए भीड़ वाली जगह से बाहर निकली तो बाहर खड़े चीरोडीह गांव निवासी अवधेश चीक बड़ाईक और गुलेंद्र उरांव वहां आए और नाबालिग का मुंह दबाकर सखुआ टोली पतरा ले गए, जहां आरोपियों ने उसका गैंगरेप किया.

वह बदहवासी की हालत में लौटी तो उसके परिजनों ने बिशुनपुर थाने में सभी आरोपियों खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. गिरफ्तार आरोपियों में चीरोडीह निवासी अवधेश चीक बड़ाईक गुलेंद्र उरांव, कुलदीप भगत, सुनील उरांव और अनुज उरांव शामिल हैं.

इनपुट - आईएएनएस

Trending news