Jharkhand News: गढ़वा में सड़क दुर्घटना, तालाब में गिरी बस, 40 यात्री बाल-बाल बचे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1311254

Jharkhand News: गढ़वा में सड़क दुर्घटना, तालाब में गिरी बस, 40 यात्री बाल-बाल बचे

बिहार के पटना से आने वाली बस सड़क हादसे का शिकार हो गई. उस दौरान बस में लगभग 40 लोग सवार थे. बताया जा रहा है कि देर रात बारिश के कारण बस अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरी.

(फाइल फोटो)

Garhwa: झारखंड के गढ़वा में एक बस सड़क हादसे का शिकार हो गई. जिसमें लगभग 40 लोग सवार थे. बस देर रात को अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरी. जिसके बाद अफरा तफरी का माहौल हो गया. स्थानीयों लोगों ने पुलिस के साथ मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सभी को सुरक्षित बाहर निकाला. 

अनियंत्रित होकर तालाब में गिरी बस
दरअसल, यह घटना गढ़वा जिले के मुख्यालय के करुआ कला गांव के पास हुई. यहां पर बिहार के पटना से आने वाली बस सड़क हादसे का शिकार हो गई. उस दौरान बस में लगभग 40 लोग सवार थे. बताया जा रहा है कि देर रात बारिश के कारण बस अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरी. घटना की जानकारी ग्रामीणों को मिली. जिसके बाद तालाब किनारे बहुत भीड़ जमा हो गई. जिसके बाद पूरा गांव यात्रियों को बचाने में जुट गया. इसी बीच घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर दल बल के साथ पहुंची. 

यात्रियों को आई हल्की चोट
वहीं, पुलिस ने पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. जिसमें सभी ग्रामीणों ने सहायता की. पुलिस और ग्रामीणों की सूझबूझ के साथ सभी 40 यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. सभी ग्रामीण कृष्ण जन्मोत्सव के कारण जगे हुए थे. जिस कारण यात्रियों को बचाया जा सका. वहीं, इस घटना में यात्रियों को हल्की फुल्की चोटें आई हैं. 

कृष्ण जन्माष्टमी मना रहे थे ग्रामीण
ग्रामीणों ने बताया कि गांव के सभी लोग कृष्ण जन्माष्टमी मना रहे थे. तभी एक बस अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गई. सभी लोगों की सहायता से यात्रियों की जान बचाई जा सकी.

ये भी पढ़िये: Bihar News: बेगूसराय में संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

Trending news