हर-घर तिरंगा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए BJP ने की बैठक, निकाली जाएगी मोटर साइकिल रैली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1291420

हर-घर तिरंगा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए BJP ने की बैठक, निकाली जाएगी मोटर साइकिल रैली

Jharkhand News:  हर-घर तिरंगा कार्यक्रम को लेकर शनिवार को खूंटी जिले के भाजपा जिला कार्यालय में बैठक का आयोजन किया गया.  बैठक में खूंटी विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा, तोरपा विधायक कोचे मुंडा, जिला प्रभारी सत्यनारायण सिंह सहित जिले के काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

हर-घर तिरंगा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए BJP ने की बैठक, निकाली जाएगी मोटर साइकिल रैली

खूंटी:Jharkhand News:  हर-घर तिरंगा कार्यक्रम को लेकर शनिवार को खूंटी जिले के भाजपा जिला कार्यालय में बैठक का आयोजन किया गया.  बैठक में खूंटी विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा, तोरपा विधायक कोचे मुंडा, जिला प्रभारी सत्यनारायण सिंह सहित जिले के काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे. इस दौरान आगामी 13 अगस्त से 15 अगस्त तक होने वाले घर-घर तिरंगा कार्यक्रम पर भाजपा ने इसे अपने तरीके से मनाने का निर्णय लिया. 

9 अगस्त को मोटरसाइकिल रैली
बैठक में घर-घर तिरंगा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आगामी 9 अगस्त को जिले में मोटर साइकिल यात्रा निकालने का निर्णय लिया गया है. वहीं 13 अगस्त को भाजपा तोरपा में भव्य तिरंगा शोभायात्रा निकालकर सार्वजनिक कार्यक्रम करेगी. इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा विशेष तौर पर उपस्थित रहेंगे. बैठक में बताया गया कि प्रभात फेरी में स्कूली बच्चे बच्चियां और आम जन सभी सहभागी होंगे. जो सुबह 7 बजे से 9 बजे तक चलेगा. भाजपा ने मोटर साइकिल रैली और प्रभात फेरी शोभायात्रा को सफल बनाने के लिए बैठक की.

ये भी पढ़ें- 75th Independence Day 2022 : स्वतंत्रता दिवस से पूर्व बच्चे सिखा रहे लोगों को देशभक्ति का पाठ, कुछ इस तरह कर रहे काम

3 अगस्त से 15 अगस्त तक प्रभात फेरी
खूंटी विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा ने बताया कि खूंटी में 9 अगस्त से भाजपा घर-घर तिरंगा कार्यक्रम को लेकर अभियान चलाना आरम्भ कर देगा. जिसमें खूंटी जिले में मोटरसाइकिल तिरंगा यात्रा को भव्य तरीके से किया जाएगा. प्रदेश भाजपा के खूंटी प्रभारी सत्यनारायण सिंह ने बताया कि जिले के विभिन्न मण्डल स्तर पर हर-घर तिरंगा लगाने के लिए जन जागरण कार्यक्रम किया जाएगा. जो मोटरसाइकिल से गांव-गांव जाकर घरों में तिरंगा लगाने के लिए प्रेरित करेंगे. 13 अगस्त से 15 अगस्त तक प्रभात फेरी और अन्य तरीकों से हर-घर तिरंगा लगाने के लिए लोगों से अपील की जाएगी. बता दें कि आजादी के 75 साल पूरे होने पर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी लोगों से सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल में डीपी के तौर पर तिरंगा लगाने की अपील की है और इसके अलावा उन्होंने सभी लोगों से अपने घरों पर तिरंगा लगाने की अपील की है. 

Trending news