Muzaffarpur News: युवक का पाकिस्तानी संगठन से जुड़ा तार, सूरत की स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2243334

Muzaffarpur News: युवक का पाकिस्तानी संगठन से जुड़ा तार, सूरत की स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bihar News: मोहम्मद अली ने भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा व उमेश्वर राणा को हत्या की धमकी दी थी. गिरफ्तार युवक मोहम्मद अली लगातार पाकिस्तान के एक संगठन के संपर्क में था.

Muzaffarpur News: युवक का पाकिस्तानी संगठन से जुड़ा तार, सूरत की स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर: पाकिस्तानी संगठन से जुड़े एक संदिग्ध युवक को सूरत के स्पेशल ब्रांच की टीम ने मुजफ्फरपुर जिले से गिरफ्तार किया है. सूरत की पुलिस ने सकरा से पाकिस्तानी संगठन से जुड़े एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया है. सूरत के स्पेशल ब्रांच की टीम ने सकरा थाना क्षेत्र के चक अब्दुल्ला गांव से मोहम्मद अली नामक युवक को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि गिरफ्तार युवक मोहम्मद अली के गिरफ्तारी उसके मामा के घर से हुई है. बताया गया है कि मोहम्मद अली ने भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा व उमेश्वर राणा को हत्या की धमकी दी थी. गिरफ्तार युवक मोहम्मद अली लगातार पाकिस्तान के एक संगठन के संपर्क में था. जानकारी के अनुसार मोहम्मद अली पर कई हिंदू नेताओं को जान से मारने की धमकी और साजिश रचने का आरोप है. इसका नेटवर्क गुजरात के सूरत में रहने वाले एक मौलाना और पाकिस्तान के कट्टरपंथी सदस्यों से लगातार चल रहा था. पुलिस ने सबसे पहले उसके मोबाइल को जब्त कर जांच किया, जिससे पता चला कि वो सूरत व पाकिस्तान के सदस्यों से लगातार अलग-अलग वाट्सएप चैटिंग और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से सम्पर्क में रहता था.

इसके अलावा बता दें कि सूरत पुलिस ने मोहम्मद अली को गिरफ्तार कर मुजफ्फरपुर कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट का आदेश मिलने के बाद पुलिस मोहम्मद अली को सूरत लेकर चली गई. जहां एक तरफ 13 मई को मुजफ्फरपुर के पताही हवाई अड्डा पर प्रधानमंत्री की जनसभा होनी है और 16 मई को गृह मंत्री अमित शाह की मुजफ्फरपुर में रोड सो होना है. वहीं दूसरी तरफ मुजफ्फरपुर में हाल ही में AK 47 बरामद हुआ था और अब पाकिस्तानी कनेक्शन सामने आया है जिसमें जिला पुलिस भी अब अलर्ट हो गई है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  Bihar Weather Today: बिहार में बारिश के बाद हवा की रफ्तार तेज, IMD की चेतावनी के बाद येलो अलर्ट जारी

 

Trending news