मौसम खराब , बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर नहीं उतर सकी दिल्ली-रांची विस्तारा की फ्लाइट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1349115

मौसम खराब , बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर नहीं उतर सकी दिल्ली-रांची विस्तारा की फ्लाइट

जानकारी के अनुसार, लो विजिबिलिटी होने की वजह से विमान को उतारा नहीं जा सका, जिसकी वजह से विमान कई चक्कर लगाने के बाद कोलकाता के लिए परिवर्तित हो गया. अभिमान कोलकाता से कब तक रांची पहुंचेगा इसके बारे में कोई सूचना नहीं थी.

मौसम खराब , बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर नहीं उतर सकी दिल्ली-रांची विस्तारा की फ्लाइट

रांचीः बिरसामुंडा एयरपोर्ट रांची में विस्तारा के विमान को उतरने की अनुमति नहीं मिली. रांची एयरपोर्ट के आकाश में बारिश के कारण लो विजिबिलटी होने की वजह से एटीसी ने दिल्ली-रांची विस्तारा की फ्लाइट एयरपोर्ट पर लैंड नहीं कर सके और फिर फ्लाइट को कोलकाता डायवर्ट कर दिया गया. इसके बाद यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ा. बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर कई यात्री, फ्लाइट का इंतजार करते रहे.

बारिश के कारण आई बाधा
जानकारी के अनुसार, लो विजिबिलिटी होने की वजह से विमान को उतारा नहीं जा सका, जिसकी वजह से विमान कई चक्कर लगाने के बाद कोलकाता के लिए परिवर्तित हो गया. अभिमान कोलकाता से कब तक रांची पहुंचेगा इसके बारे में कोई सूचना नहीं थी. उधर, इस विमान के लेट होने की वजह से रांची से दिल्ली के लिए उड़ने वाला विस्तारा का अभिमान भी काफी विलंब से उड़ेगा. मालूम हो कि जो विमान आता है वही विमान यहां से यात्रियों को लेकर अपने गंतव्य की ओर जाता है दिल्ली से रांची आने का समय शाम 7:50 बजे है वह रांची से उड़ने का समय रात 8:30 बजे है.

गली-मोहल्ले में भरा पानी
राजधानी में सोमवार को दिन भर में 35 मिलीमीटर बारिश हुई. सुबह से ही हो रही बारिश से शहर अस्त-व्यस्त दिखा. कई इलाके में नाली का गंदा पानी सड़कों पर बहने लगा. इससे लोगों को पैदल चलने में भी परेशानी परेशानी का सामना करना पड़ा. बारिश के कारण कूड़ा उठाव का काम भी प्रभावित रहा. निगम के कूड़ा वाहन सुबह में निकले, लेकिन लगातार हो रही बारिश के कारण सही से गली-मोहल्ले से कूड़े का उठाव नहीं कर सके. रांची में लगातार हो रही बारिश से लो विजिबिलिटी के कारण दिल्ली-रांची विस्तारा का विमान बिरसा मुंडा एयरपोर्ट के ऊपर आने के बाद एटीसी की ओर से उसे उतरने की अनुमति नहीं मिली. इसके कारण इस विमान को कोलकाता डायवर्ट कर दिया गया.

 

Trending news