बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना, कहीं ये बड़ी बात
Advertisement

बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना, कहीं ये बड़ी बात

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि यह मामला तब उजागर हुआ जब छत्तीसगढ़ शराब कंसलटेंट ने छापेमारी की. संबंधित व्यक्तियों के ऊपर कार्रवाई करनी चाहिए थी, लेकिन कार्रवाई की जगह सरकार की तरफ से उन्हें नोटिस भेजा गया, ताकि वह कोर्ट जाकर अपना बचाव कर सकें.

बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना, कहीं ये बड़ी बात

रांची: झारखंड में वर्तमान सरकार के बढ़ते भ्रष्टाचार को लेकर बीजेपी विधायक दल नेता बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सरकार वर्तमान में भ्रष्टाचार में व्याप्त है. सरकार अगर बार-बार भ्रष्टाचार के दायरे में आ रही है तो इस पर कोई कार्रवाई अभी तक क्यों नहीं हुई है. एक दिन इसका खामियाजा उन्हें भी भुगतना होगा.

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि यह मामला तब उजागर हुआ जब छत्तीसगढ़ शराब कंसलटेंट ने छापेमारी की. संबंधित व्यक्तियों के ऊपर कार्रवाई करनी चाहिए थी, लेकिन कार्रवाई की जगह सरकार की तरफ से उन्हें नोटिस भेजा गया, ताकि वह कोर्ट जाकर अपना बचाव कर सकें. इस राज्य के लूट की कहानी शराब घोटाला बयान करता है. जब ईडी का नोटिस मुख्य मंत्री को मिलती है तो वह कहते हैं कि वह आदिवासी मुख्यमंत्री है.

बाबुलाल मरांडी ने कहा कि अगर हमें यह गड़बड़ी और लूट की जानकारी मिल रही है, तो उस पत्र पर उन्हें संज्ञान लेना चाहिए. लेकिन कार्रवाई ना करके मुझे पत्र वीर की उपाधि दी जा रही है. अगर जानकारी के बावजूद मुख्यमंत्री ने भ्रष्ट अधिकारी पर कार्यवाही नहीं की तो यह स्पष्ट होता है कि इस लूट में मुख्यमंत्री भी हिस्सेदार हैं.

बाबूलाल मरांडी ने मुख्यमंत्री से मांग करते हुए कहा कि जिन अफसरों की मिलीभगत से राज्य को साढ़े 4 सौ करोड़ से अधिक का नुकसान हुआ है. उन अधिकारियों पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई होनी चाहिए. बाबूलाल मरांडी ने कहा किया गया मामले पर सरकार कार्यवाही नहीं करती है तो वह जांच एजेंसियों से इस मामले पर जांच करने का आग्रह किया है.

इनपुट- कामरान जलीली

ये भी पढ़िए-  दुबई से अच्छी खासी नौकरी छोड़ नाइट क्लब डांसर गर्लफ्रेंड के चक्कर में अपराधी बना लड़का, IIT से की थी इंजीनियरिंग

 

Trending news