Jharkhand Political Crisis: हेमंत सोरेन से आज मुलाकात करें अविनाश पांडेय, भविष्य की रणनीति पर होगा मंथन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1322940

Jharkhand Political Crisis: हेमंत सोरेन से आज मुलाकात करें अविनाश पांडेय, भविष्य की रणनीति पर होगा मंथन

झारखंड में सियासी हलचल के बीच कांग्रेस के झारखंड प्रभारी अविनाश पांडेय आज हेमंत सोरेन ने मुलाकात कर सकते हैं. इस दौरान वो भविष्य को लेकर रणनीति पर भी चर्चा कर सकते हैं. 

 (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड में सियासी हलचल के बीच कांग्रेस के झारखंड प्रभारी अविनाश पांडेय आज हेमंत सोरेन ने मुलाकात कर सकते हैं. इस दौरान वो भविष्य को लेकर रणनीति पर भी चर्चा कर सकते हैं. इससे पहले झारखंड प्रभारी अविनाश पांडेय ने साफ़ किया था कि राज्य में हेमंत सरकार को किसी भी तरह का कोई भी खतरा नहीं है. सभी विधायक एकजुट हैं. 

उन्होंने कहा, 'झारखंड में सरकार को तोड़ने की कोशिश की जा रही है लेकिन पूरा गठबंधन एकजुट है और राज्य के सत्ताधारी गठबंधन को कोई खतरा नहीं है.' झारखंड में गठबंधन सरकार के भविष्य के बारे में कांग्रेस नेता ने कहा, 'राजभवन अथवा निर्वाचन आयोग से अभी तक कोई निर्देश हमारे पास नहीं आया है. जब कोई निर्देश आयेगा, जब कोई नयी बात सामने आयेगी तो हम मिलकर निर्णय करेंगे. अब तक की राजनीतिक स्थिति की समीक्षा करने के लिए बैठक कर रहे हैं.' 

उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य की सरकार को लेकर मीडिया के माध्यम से रोज अफवाह फैलायी जा रही है, लेकिन राज्य की सरकार को कोई खतरा नहीं है और राज्य की गठबंधन सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी. खनन पट्टा आवंटित करने के मामले में विधायकी गंवाने की आशंका और इस संबंध में राज्यपाल रमेश बैस के फैसले की प्रतीक्षा के बीच मुख्यमंत्री सोरेन अपने पूरे मंत्रिमंडल और सत्ताधारी गठबंधन के 45 विधायकों के साथ रांची से 38 किलोमीटर दूर खूंटी जिले में स्थित 'लतरातू' पिकनिक स्पॉट पहुंचे. लगभग चार घंटे तक पिकनिक का आनंद उठाकर सभी शाम आठ बजे रांची वापस आ गये. इसके बाद मुख्यमंत्री आवास पर महागठबंधन के सभी विधायकों की बैठक बुलायी गयी.

(इनपुट: भाषा)

 

Trending news