Bihar News: अवैध शराब कारोबारियों पर कार्रवाई पर बवाल, पुलिसवालों पर हुआ पथराव, जानें पूरा मामला
Advertisement

Bihar News: अवैध शराब कारोबारियों पर कार्रवाई पर बवाल, पुलिसवालों पर हुआ पथराव, जानें पूरा मामला

Bihar Police: बिहार में जारी शराबबंदी कानून के बीच धड़ल्ले से शराब की बिक्री हो रही है. हालांकि कई बार पुलिस द्वारा शराब माफियाओं पर कार्रवाई भी किया जाता है. लेकिन फिर भी शराब की तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला सहरसा के पस्तपार पुलिस शिविर क्षेत्र से है.

Bihar News: अवैध शराब कारोबारियों पर कार्रवाई पर बवाल, पुलिसवालों पर हुआ पथराव, जानें पूरा मामला

सहरसा: Bihar Police: बिहार में जारी शराबबंदी कानून के बीच धड़ल्ले से शराब की बिक्री हो रही है. हालांकि कई बार पुलिस द्वारा शराब माफियाओं पर कार्रवाई भी किया जाता है. लेकिन फिर भी शराब की तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला सहरसा के पस्तपार पुलिस शिविर क्षेत्र से है. जहां शराब कारोबारी के घर छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर शराब कारोबारी के परिजन सहित असामाजिक तत्वों के ने हमला कर दिया. इस दौरान छापेमारी टीम में शामिल एक एएसआई गंभीर रूप से घायल हो गए.घायल एएसआई का नाम दिनेश कुमार शर्मा बताया जाता है. जो पस्तपार पुलिस शिविर में कार्यरत हैं.

घटना के बाद घायल पुलिसकर्मी को पतरघट पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों द्वारा उपचार किया गया.  दरअसल पस्तपार पुलिस को बीते देर रात गुप्त सूचना मिली थी कि पस्तपार पुलिस शिविर क्षेत्र के धबौली पूर्वी पंचायत के मोरकाही वार्ड नं - 10 निवासी नंदकिशोर यादव के पुत्र कुंदन कुमार द्वारा शराब का अवैध कारोबार किया जा रहा है. सूचना के आलोक में पुलिस की टीम छापेमारी करने मोड़काही गांव गई थी. वहीं छापेमारी के दौरान शराब कारोबारी कुन्दन कुमार के घर से पुलिस ने तकरीबन 19 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद करते हुए मौके से कुंदन कुमार को गिरफ्तार कर लिया.

लेकिन जब गिरफ्तार कारोबारी को पुलिस पस्तपार शिविर पर ले जाने लगी तो कारोबारी के परिजन सहित स्थानीय लोगों द्वारा गाली-गलौज करते पुलिस पर हमला कर दिया. जिसमें एएसआई दिनेश कुमार शर्मा का सिर फट गया. जिसे पुलिस जवानों के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया. इधर पुलिस ने छापेमारी के दौरान पस्तपार पुलिस पर जानलेवा हमला करने के मामले में जख्मी जख्मी एएसआई दिनेश कुमार शर्मा के आवेदन पर 15 नामजद सहित 25 - 30 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जिसकी गिरफ्तार के लिये पस्तपार पुलिस छापेमारी कर रही है.

इनपुट- विशाल कुमार

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: डॉक्टर की नौकरी छोड़ आईपीएस बनी झारखंड की बेटी, जानें कैसी है संघर्ष की कहानी

Trending news