सुपौल में डबल मर्डर से दहशत में लोग, बदमाशों ने लॉ छात्र को उतारा मौत के घाट
Advertisement

सुपौल में डबल मर्डर से दहशत में लोग, बदमाशों ने लॉ छात्र को उतारा मौत के घाट

सुपौल में सोमवार को बदमाशों ने लॉ के छात्र को मौत के घाट उतार दिया. मृतक छात्र की पहचान सदर थाना क्षेत्र के बीना रोड स्थित आशीष के रूप में हुई है.

सुपौल में डबल मर्डर से दहशत में लोग, बदमाशों ने लॉ छात्र को उतारा मौत के घाट

सुपौल: बिहार में अपराध का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है. बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि लोगों को खुले आम गोली, चाकू और लूट आदि की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. इन बदमाशों में पुलिस के नाम का बिलकुल भी खौफ नहीं है. रविवार को सुपौल में डबल मर्डर से लोग दहशत में है.

लॉ के छात्रों को उतारा मौत के घाट
सुपौल में सोमवार को बदमाशों ने लॉ के छात्र को मौत के घाट उतार दिया. मृतक छात्र की पहचान सदर थाना क्षेत्र के बीना रोड स्थित आशीष के रूप में हुई है. बदमाशों ने आशीष की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद से आशीष के परिवार में सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है. आशीष की मौत से घर में मातम पसरा हुआ है.

भतीजी के साथ घर लौट रहा था आशीष
बता दें कि आशीष के बड़े भाई रविंद्र कुमार की बेटी के पेट में दर्द था. आशीष डॉक्टर को दिखाने के लिए सुपौल गया था. जब वह अपनी भतीजी को दिखाकर घर लौट रहा था तो बीना रोड पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने उसको गोली मार दी. बदमाश घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए.

सड़क किनारे मिला शव
दूसरा मामला सुपौल में डिग्री कॉलेज के पास का है. यहां कॉलेज के पास एक शव मिला. जब से सड़क किनारे शव मिला है तब से इलाके मे सनसनी फैल गई है. हालांकि शव किसका है अभी उसकी पुष्टि नहीं हुई है. पुलिस सुपौल में दोनों घटना को लेकर जांच कर रही है.

ये भी पढ़िए- Bihar Violence: हिंसा के बाद बिहार में शुरू हुई सियासी बयानबाजी, ओवैसी ने ट्वीट कर जाहिर की प्रतिक्रिया

 

Trending news