Bihar News: कटिहार में हाइवा ने मारी बाइक सवार दंपति को टक्कर, पत्नी की हुई मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1346942

Bihar News: कटिहार में हाइवा ने मारी बाइक सवार दंपति को टक्कर, पत्नी की हुई मौके पर मौत

कटिहार-पूर्णिया बीएमपी 7 में तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार दंपत्ति को जोरदार टक्कर मार दी. जिसके बाद पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक सवार पति और मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए.

(फाइल फोटो)

Katihar: बिहार के कटिहार-पूर्णिया बीएमपी 7 में तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार दंपत्ति को जोरदार टक्कर मार दी. जिसके बाद पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक सवार पति और मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

कटिहार-पूर्णिया हाईवे पर लगाया जाम
दरअसल, यह मामला कटिहार-पूर्णिया बीएमपी 7 के समीप का है. यहां पर एक बाइक सवार दंपत्ति को अनियंत्रित हाइवा ने टक्कर मार दी. जसमे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा पति और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, घटना के बाद चारों तरफ भारी मात्रा में भीड़ जमा हो गई.बाइक सवार दंपति मुफस्सिल थाना क्षेत्र मांगरा गांव का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि युवक अपनी पत्नी और बेटी को लेकर ससुराल जा रहा था. जिसके बाद वह सहायक थाना क्षेत्र के बीएमपी 7 में दुर्घटना का शिकार हो गए. वहीं, घटना को लेकर युवक ने परिजनों को जानकारी दी. जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने कटिहार पूर्णिया हाईवे पर बैठ कर आगजनी की और मुआवजे की मांग की. साथ ही परिजनों ने सड़क जाम कर इंसाफ की भी मांग की. 

ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग की
वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से ट्रक छोड़कर फरार हो गया. हालांकि इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया. हालांकि लोगों ने जाम को खत्म करने से इनकार किया और इंसाफ की मांग की है. वहीं परिजनों ने फरार चालक को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की भी मांग की. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 

ये भी पढ़िये: Sarkari Naukri 2022: यूपीपीसीएल में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, इतने पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल्स

Trending news