मार्कशीट लेने घर से निकली लड़की बॉयफ्रेंड संग हो गई फरार, गुस्साए भाई ने सजाई बहन की अर्थी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1767131

मार्कशीट लेने घर से निकली लड़की बॉयफ्रेंड संग हो गई फरार, गुस्साए भाई ने सजाई बहन की अर्थी

Love Story: पूर्णिया में एक लड़की मार्कशीट लेने की बात कहकर घर से निकली थी और फिर कॉलेज से बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई. कुछ रोज बाद लड़की ने घरवालों को कॉल किया और प्रेमी संग ही जीने और मरने की बात कह डाली.

मार्कशीट लेने घर से निकली लड़की बॉयफ्रेंड संग हो गई फरार, गुस्साए भाई ने सजाई बहन की अर्थी

पूर्णिया:Love Story: पूर्णिया में एक लड़की मार्कशीट लेने की बात कहकर घर से निकली थी और फिर कॉलेज से बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई. कुछ रोज बाद लड़की ने घरवालों को कॉल किया और प्रेमी संग ही जीने और मरने की बात कह डाली. इससे गुस्साए भाई ने अपने बहन की कुश की अर्थी सजाई, बल्कि तीन दोस्तों की मदद से अर्थी को पूरे गांव में कंधा देकर घुमाया. नाराज भाई ने कुश की अर्थी पर बहन की तस्वीर भी लगा रखी थी. इतना ही नहीं, हिन्दू रीति-रिवाज से बहन की अर्थी को लेकर श्मशान तक गया और फिर दाह संस्कार भी किया.

दरअसल, बीते 27 जून को प्रियंका बीए की मार्कशीट लेने की बात कहकर घर से पूर्णिया कॉलेज गई थी और फिर वापस नहीं आई. देर शाम बीतने पर भी प्रियंका नहीं लौटी तो खोजबीन शुरू हुई. अगले दिन घरवालों को प्रियंका के लव अफेयर की बात पता चली. लड़की के भाई प्रशांत कुमार सिंह ने थाने में चम्पानगर बाजार निवासी नीरज कुमार के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया. लड़की को खोजने के लिए पुलिस ने नीरज कुमार के घर दबिश दी पर कुछ हासिल नहीं हुआ. कुछ दिन बाद लड़की ने खुद घरवालों को कॉल कर बॉयफ्रेंड प्रशांत संग ही जीने-मरने की बात बताई.

इससे भाई प्रशांत सिंह अपना आपा खो बैठा. प्रशांत का कहना है, जिसे घर में लाड़-प्यार से पाला-पोसा गया, वह ऐसा करेगी उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था. मेरी बहन की करनी से पिताजी की साख गिरी है. आज सबका सिर शर्म से झुक गया है. इन सबके बाद अब प्रियंका उनके लिए मर चुकी है.

ये भी पढ़ें- Tomato Price: टमाटर के दाम बढ़ने से रसोई का बजट बिगड़ा, लोगों ने खाना छोड़ा

Trending news