जिस थाने में थे प्रभारी उसी में दर्ज हुआ केस, बिहार पुलिस के दरोगा पर रेप का आरोप
Advertisement

जिस थाने में थे प्रभारी उसी में दर्ज हुआ केस, बिहार पुलिस के दरोगा पर रेप का आरोप

Bihar Police: बिहार के किशनगंज जिले के टेढ़ागाछ थाना प्रभारी नीरज कुमार निराला और सहयोगी मुखिया मनोज कुमार यादव पर उत्तर प्रदेश की एक महिला ने बलात्कार करने और डरा-धमकाकर 2 लाख रुपये रंगदारी लेने का आरोप लगाया है.

जिस थाने में थे प्रभारी उसी में दर्ज हुआ केस, बिहार पुलिस के दरोगा पर रेप का आरोप

किशनगंज: Bihar Police: बिहार के किशनगंज जिले के टेढ़ागाछ थाना प्रभारी नीरज कुमार निराला और सहयोगी मुखिया मनोज कुमार यादव पर उत्तर प्रदेश की एक महिला ने बलात्कार करने और डरा-धमकाकर 2 लाख रुपये रंगदारी लेने का आरोप लगाया है. जिसके बाद एसपी के आदेश पर टेढ़ागाछ थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. एसपी ने एसआईटी गठित कर मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी का आदेश दिया है. किशनगंज जिले के टेढ़ागाछ थाने के थानाध्यक्ष कल तक जिस थाने के थानेदार थे, आज उसी थाने में बलात्कार के आरोप में मामला दर्ज हुई है.

एसपी ने आरोपी दरोगा को निलंबित कर उसकी गिरफ्तारी करने का आदेश जारी किया है. थाने में मामला दर्ज होने के बाद आरोपी थानाध्यक्ष थाना छोड़कर फरार बताया जाता है. पीड़ित महिला ने किशनगंज एसपी से लिखित शिकायत कर इंसाफ की गुहार लगायी थी. पीड़िता ने एसपी को दिए गए लिखित शिकायत में कहा है कि वह उत्तर प्रदेश की रहनेवाली है और अपनी ससुराल की तलाश करने किशनगंज जिले के टेढ़ागाछ थाने पहुंची थी. वहां एसओ ने उस महिला को मदद करने का भरोसा देकर आठ दिनों तक अपने आवास पर रखा और बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार करता रहा. पीड़िता ने शिकायत में कहा, थानाध्यक्ष नीरज कुमार निराला और उसी थाना अंतर्गत डाकपोखर पंचायत के मुखिया का बेटा मनोज कुमार यादव उसके पति को खोजबीन कर लाए.

महिला का कहना है कि आरोपी थानाध्यक्ष और मुखिया पुत्र दोनों ने मिलकर उसके पति को डरा-धमकाकर दो लाख रुपये ले लिए. महिला के मुताबिक आरोपी थाना अध्यक्ष और मुखिया पुत्र ने धमकी भी दिया कि किसी से राज खोलने पर उसके पति और ससुराल वालों को जीना मुश्किल कर दिया जाएगा. महिला की शिकायत के बाद किशनगंज एसपी के आदेश पर आरोपी थाना अध्यक्ष नीरज कुमार निराला और मुखिया पुत्र के खिलाफ टेढ़ागाछ थाने में प्राथमिकी दर्ज किया गया है. एसपी ने कहा कि दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

रिपोर्ट- अमित

ये भी पढ़ें- पटना में 4 जून को पान महासंघ का महासम्मेलन, सीएम नीतीश करेंगे उद्घाटन

Trending news