तेरे साथ नहीं जाऊंगी, तू देखते रहियो... शादी के चौथे दिन दुल्हन ने कर दिया ‘खेल’, प्रेमी के साथ भागी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1768326

तेरे साथ नहीं जाऊंगी, तू देखते रहियो... शादी के चौथे दिन दुल्हन ने कर दिया ‘खेल’, प्रेमी के साथ भागी

Bihar News: तेरे साथ नही जाऊंगी, तू देखते रहियो कह कर एक नई नवेली दुल्हन ने पति के साथ रिश्ता खत्म कर लिया. हुए कह रही है. दरअसल, 28 जून की रात हुए विवाह के बाद युवती 3 जुलाई को ससुराल से फरार हो गयी थी. जिसे ढूंढने के बाद दूल्हा ने युवती के परिजनों को लेकर कोढ़ा थाना पहुंचा था.

तेरे साथ नहीं जाऊंगी, तू देखते रहियो... शादी के चौथे दिन दुल्हन ने कर दिया ‘खेल’, प्रेमी के साथ भागी

कटिहार: Bihar News: तेरे साथ नही जाऊंगी, तू देखते रहियो कह कर एक नई नवेली दुल्हन ने बीच सड़क पर अपने पति के साथ रिश्ता खत्म कर लिया. दरअसल, 28 जून की रात हुए विवाह के बाद युवती 3 जुलाई को ससुराल से फरार हो गयी थी. जिसे ढूंढने के बाद दूल्हा युवती के परिजनों को लेकर कोढ़ा थाना पहुंचा था. जहां ससुराल जाने के लिए दुल्हन को जानवरों की तरह पीटा जाने लगा. इस दौरान दुल्हन लगातार कहती रही कि इस निकम्मे दूल्हे के घर नहीं जाऊंगी. काफी मसक्कत के बाद भी दुल्हन नहीं मानी और अपने पूर्व के प्रेमी के आए परिजनों के साथ चली गई. इस दौरान कटिहार जिले की कोढ़ा थाना पुलिस तमाशा देखती रही.

बताया जाता है कि कोढ़ा थाना क्षेत्र के बांसगढ़ा गांव से महज चार दिन बाद ही दुल्हन ससुराल से प्रेमी संग फरार हो गई. मामला उजागर तब हुआ जब मामले में वर पक्ष दुल्हन को ढूंढकर कोढ़ा थाना पहुंचा. जहां दुल्हन ससुराल जाने से इनकार करती रही. बरारी प्रखंड के काढ़ागोला गांव की मोनी का विवाह बरारी के एक मंदिर में हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक कोढ़ा थाना क्षेत्र के बसगाढ़ा गांव के रंजीत कुमार के साथ हुई थी. शादी संपन्न होने के बाद वर पक्ष के द्वारा वधू को अपने गांव कोढ़ा थाना के बांसगढा गांव लेकर आए. ससुराल में दुल्हन दो-तीन दिन तो ठीक-ठाक रही मगर तीन जुलाई को अपने पूर्व के प्रेमी के साथ फरार हो गई.

जिसके बाद दुल्हन को प्रेमी के साथ थाना लाया गया. जहां दुल्हन अपने प्रेमी की तस्वीर दिखाकर ससुराल नहीं जाने का वास्ता देती रही. वर पक्ष के लोगों के द्वारा नव विवाहिता दुल्हन को मारते पीटते हुए कोढ़ा थाना में मजमा लगा डाला. वहीं नवविवाहिता मोनी कुमारी ने बताया कि उनके परिजन के द्वारा उनका शादी उनके मर्जी के खिलाफ कराया गया है.  वह इस शादी से खुश नहीं. क्योंकि वह एक युवक से प्यार करती है और उसकी ब्याहता है. पुलिस नवविवाहिता मोनी कुमारी को उनके मायके वालों को सौंप दिया है. जहां वह फिर रास्ते से भाग पड़ी है.

दूल्हा रंजीत ने कहा कि 28 जून को बरारी मंदिर में विवाह कर घर लाए थे. दुल्हन अपने ससुराल से प्रेमी लड़के के साथ भाग गयी थी. आज इसे पकड़कर थाना लाया ताकि लिखित में मुझे दे कि वो मेरे साथ नहीं रहना चाहती है. वहीं दुल्हन मां ने कहा कि वो रंजीत के साथ ससुराल में नही जाना चाहती है. हम लोग उसे समझा बुझाकर थक गए . अंत में वो उस निकम्मे प्रेमी के साथ रहना चाहती है.

इनपुट- राजीव रंजन

ये भी पढ़ें- Jharkhand Politics: बाबूलाल मरांडी के बाद अब कौन होगा विधायक दल का नेता? कांग्रेस ने कही बड़ी बात

Trending news