Bihar Politics:'बिहार में ये कैसा सुशासन, घर मे सोये लोग सुरक्षित नहीं', मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर बोले दीपंकर भट्टाचार्य
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2341060

Bihar Politics:'बिहार में ये कैसा सुशासन, घर मे सोये लोग सुरक्षित नहीं', मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर बोले दीपंकर भट्टाचार्य

Mukesh Sahani Father Murder: बिहार के दरभंगा जिले में सोमवार देर रात विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद विपक्ष के तमाम नेता नीतीश सरकार पर हमलावर हैं.

दीपंकर भट्टाचार्य

दरभंगा: Mukesh Sahani Father Murder: बिहार के दरभंगा जिले में सोमवार देर रात विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद विपक्ष के तमाम नेता नीतीश सरकार पर हमलावर हैं. इसी बीच बुधवार को विपक्ष के कई नेताओं ने मुकेश सहनी के पैतृक आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की. 

भाकपा (माले) के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य, आरा सांसद सुदामा प्रसाद, एमएलसी शशि यादव, पोलित ब्यूरो सदस्य धीरेंद्र झा सहित कई नेताओं ने मुकेश सहनी के पैतृक आवास पहुंचकर उनसे मुलाकात की. इस दौरान भाकपा (माले) के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने नीतीश कुमार पर जुबानी हमला बोला. 

दीपांकर भट्टाचार्य ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पिछले चुनाव के दौरान से ही बिहार में आपराधिक घटनाओं में काफी वृद्धि हुई है. इस तरह की घटना से बिहार के लोग असुरक्षित हैं. उन्होंने कहा कि मुकेश सहनी के पिताजी घर में अकेले सोए हुए थे. उस स्थिति में अगर उनकी हत्या कर दी जाती है तो इसका मतलब साफ है कि बिहार में अपराधियो का मनोबल काफी बढ़ गया है. अपराधियों में शासन और प्रशासन का भय बिल्कुल खत्म हो गया है. 

उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार कहते थे कि बिहार में लोग सुरक्षित हैं. बिहार में सुशासन की सरकार है. देर रात भी लोग कहीं आ और जा सकते हैं. नीतीश कुमार के इस दावे के बीच इस प्रकार की स्थिति नहीं होनी चाहिए थी. सरकार जल्द से जल्द लोगों की सुरक्षा की गारंटी दे. उन्होंने आगे कहा कि पता चला है कि इस मामले में जांच के लिए एसआईटी टीम का गठन हुआ है. हम उम्मीद करेंगे कि जल्द से जल्द दोषियों को सजा मिले, ताकि पीड़ित परिवार को न्याय मिले.
इनपुट- आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Jitan Sahani Murder: मुकेश सहनी के पिता की हत्या का मुख्य आरोपी काजिम अंसारी गिरफ्तार, बताई हत्या की वजह

Trending news