मणिपुर में जो लोग मारे गए इसको लेकर किस पर आरोप लगेंगे? तेजस्वी का भाजपा पर पटलवार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1779837

मणिपुर में जो लोग मारे गए इसको लेकर किस पर आरोप लगेंगे? तेजस्वी का भाजपा पर पटलवार

Vijay Kumar Singh Death: तेजस्वी यादव ने कहा कि मणिपुर में जो घटना हुई है और जो लोग मारे गए हैं इसको लेकर किस पर आरोप लगेंगे? इस तरह की बातें देश हित में ठीक नहीं है. उन्होंने के कहा कि रही बात आरोपों की तो किसान आंदोलन के समय में कितने लोग मारे गए इसकी जवाबदेही कौन लेगा? 

बिहार के डिप्टी तेजस्वी यादव

Vijay Kumar Singh Death: पटना में भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस की कार्रवाई पर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भापजा के लोग जिस तरीके की राजनीति करते हैं उसे देश की जनता जानती है. बीजेपी नकारात्मक राजनीति और अफवाह फैलाने में माहिर है. उन्होंने कहा कि यह लोग झूठा आरोप लगाते हैं अगर ऐसी बात है तो किसान आंदोलन के समय जो मौत हुई उस समय यह क्या था?

तेजस्वी यादव ने कहा कि मणिपुर में जो घटना हुई है और जो लोग मारे गए हैं इसको लेकर किस पर आरोप लगेंगे? इस तरह की बातें देश हित में ठीक नहीं है. उन्होंने के कहा कि रही बात आरोपों की तो किसान आंदोलन के समय में कितने लोग मारे गए इसकी जवाबदेही कौन लेगा? तब तो किसी ने इल्जाम नहीं लगाया था, लेकिन बीजेपी के लोग झूठा आरोप लगाते हैं किसी पर भी आरोप लगाना आसान है, लेकिन जब साबित करने की बात होती है तो यह लोग धीरे से निकल जाते हैं.

ये भी पढ़ें:बीजेपी नेता की मौत के चश्मदीद ने बदला बयान, नीतीश सरकार की बढ़ी टेंशन!

डिप्टी सीएम ने इस दौरान कहा कि बिहार विधानसभा का सत्र चला, लेकिन विपक्ष के लोगों ने कायदे से एक भी बातें नहीं की. अगर कोई सवाल करते तो उसका जवाब दिया जाता. तेजस्वी यादव ने कहा कि लाल मिर्ची का बोरा लेकर बीजेपी के लोगों ने प्रशासन पर फेंका. वहीं, बिहार पुलिस ने बातों को सफाई से रखी है, जिनकी मृत्यु हुई है उनके परिवार के लोगों ने भी साफ-साफ बातें रखी हैं.

ये भी पढ़ें: नीतीश के अंदर से जनता का डर खत्म, लाठीचार्ज का नियम बना लिया- प्रशांत किशोर

बता दें कि गुरुवार (13 जुलाई) को बिहार की राजधानी पटना में भाजपा नीतीश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही थी. इस दौरान पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर लिया. पुलिस की इस कार्रवाई में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की मौत हो गई. पुलिस की लाठीचार्ज से घायल हुए भाजपा नेता विजय कुमार सिंह की अस्पताल में मौत हो गई थी.

Trending news