PM Modi Bihar Visit: राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे पीएम मोदी, मूंग दाल की खाएंगे खिचड़ी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2245084

PM Modi Bihar Visit: राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे पीएम मोदी, मूंग दाल की खाएंगे खिचड़ी

PM Modi Bihar Visit: दो दिवसीय बिहार दौरे पर आ रहे पीएम मोदी रादभवन में रात्रि विश्राम करेंगे. वहीं रात के खाने में वो मूंग दाल की खिचड़ी खाएंगे.

पीएम मोदी(फाइल फोटो)

पटना: रविवार (12 मई) को पीएम मोदी बिहार की राजधानी पटना में पहली बार रोड शो करने जा रहे हैं. जिसे लेकर बिहार बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. बता दें कि राजधानी पटना में पहली बार किसी प्रधानमंत्री का रोड शो होने जा रहा है. पीएम मोदी के रोड शो की शुरुआत पटना के भट्टाचार्य मोड़ से शाम 6:30 बजे होगी. सबसे पहले पीएम मोदी कार से डाक बंगला आएंगे और कार से ही वो भट्टाचार्य मोड़ तक जाएंगे. मिला जानकारी के अनुसार पीएम पटना आने के बाद सबसे पहले राजभवन जाएंगे और वहां से वो रोड शो के लिए निकलेंगे.

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी अपने इस बिहार दौर पर पटना में दो दिनों तक रुकने वीले है. इस दौरान वो राजभवन में ही रात में ठहरेंगे. राजभवन में ही उनके रहने से खाने तक का खास इंतजाम किया गया है. सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी रात के डिनर में मूंग दाल की खिचड़ी खाएंगे. वहीं दूसरे दिन यानी 13 मई की सुबह पीएम सबसे पहले नींबू पानी पिएंगे. नींबू पानी पीने के बाद पीएम मोदी अपनी रूटीन के मुताबिक योगा करेंगे. योगा करने के बाद पीएम के लिए दलिया तैयार रहेगा, जिसका वो सेवन करेंगे. ये दलिया ही पीएम मोदी का नाश्ता होगा.

बता दें कि अपनी सेहत को लेकर पीएम मोदी काफी सचेत रहते हैं. पीएम मोदी 13 मई को राजभवन से पटना साहिब गुरुद्वारा में मत्था टेकने भी जाएंगे. गुरुद्वारा के बाद पीएम मोदी सुबह 10 बजे हाजीपुर के लिए रवाना होंगे. जहां वो हाजीपुर की जनता को संबोधित करेंगे. उसके बाद पीएम मोदी मुजफ्फरपुर और सारण में सभा को संबोधित करेंगे. इन दोनों सभाओं के बाद पीएम मोदी वापस दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- Alamgir Alam: झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम को ईडी का समन, 14 मई को पूछताछ के लिए बुलाया

Trending news