Bihar Politics: उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर बोला हमला, कहा- सीएम राजनीतिक रूप से समाप्त
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1793847

Bihar Politics: उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर बोला हमला, कहा- सीएम राजनीतिक रूप से समाप्त

Bihar Politics: बिहार में जारी सियासी घमासान के बीच आरएलजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और लालू यादव पर निशाना साधा है.

Bihar Politics: उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर बोला हमला, कहा- सीएम राजनीतिक रूप से समाप्त

पटना: Bihar Politics: बिहार में जारी सियासी घमासान के बीच आरएलजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और लालू यादव पर निशाना साधा है. उपेन्द्र  कुशवाहा ने कहा मुख्यमंत्री जिस गठबंधन में है उस गठबंधन के अभिभावक है लेकिन ऐसी स्थिति है कि दिन में दो बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लालू यादव के आवास पर जाते हैं और उनको नतमस्तक होना पड़ता है. कभी यहां कभी वहां कोई व्यक्ति किसी पद पर हो तो किसी के यहां नही जाए. हम यह नहीं कहते है लेकिन जिन कारणों से नीतीश कुमार इधर से उधर दौड़ रहे हैं अगर उनके मंत्रिपरिषद के कोई व्यक्ति उनके कार्यक्रम में नहीं किया आया ऐसी स्थिति में नीतीश कुमार खुद ही वहां पहुंच गए है.

बिहार में अब पावर का सेंटर मुख्यमंत्री आवास नहीं है बल्कि तेजस्वी यादव का निवासी है. इसलिए पावर के सेंटर के सामने नीतीश कुमार को नतमस्तक होना पड़ेगा खुद ही उन्होंने अपनी ऐसी स्थिति बना ली है. कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार मेरे बारे में क्या क्या बोलते हैं यह सभी लोगों ने देखा है. जिस अंड बंड शब्द का इस्तेमाल वो कर रहे हैं इसके आधार पर उनके बयान की व्याख्या की जाए तो सबसे अधिक वही ऐसे बोलते हैं. नीतीश कुमार अनर्गल बात बोलते हैं. पत्रकारों के सवाल कुछ पूछा जाता है और नीतीश कुमार जवाब कुछ देते हैं. राजनीतिक रूप से नीतीश कुमार पूरी तरह से समाप्त हो चुके हैं. नीतीश कुमार लालटेन को लेकर माथे पर घूम रहे हैं

बिहार में अराजकता की स्थिति है. मंत्रिपरिषद के अंदर भी आरजकता की स्थिति है. किसी खास विभाग की समीक्षा होती और उस विभाग के मंत्री नहीं होते हैं. कुल मिला जुला कर जो स्थिति है तो साफ पता चल रहा है कि वह भगवान भरोसे चल रहा है. NDA में मिल बैठकर सीट का बंटवारा हो जाएगा. वहीं चाचा भतीजा के मामले पर बोले एनडीए का खटपट नहीं है बल्कि पशुपति पारस और चिराग पासवान का है और उसका रास्ता निकल जाएगा.

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें- Bihar Cabinet Expansion: जीतन राम मांझी ने कैबिनेट विस्तार में देरी पर कही बड़ी बात, CM नीतीश हमेशा...

Trending news