उमेश कुशवाहा बोले- नीतीश कुमार का एक ही संकल्प, भाजपा मुक्त होगा देश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2018541

उमेश कुशवाहा बोले- नीतीश कुमार का एक ही संकल्प, भाजपा मुक्त होगा देश

Umesh Kushwaha  : पहले भी कई राज्यों पर नीतीश कुमार के पोस्टर लगे जा चुके हैं. पटना के पोस्टर मामले से पहले कर्नाटक पुलिस ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ पोस्टर लगाने के मामले में शनिवार (22 जुलाई) को तीन लोगों को गिरफ्तार किया.

उमेश कुशवाहा बोले- नीतीश कुमार का एक ही संकल्प, भाजपा मुक्त होगा देश

पटना : बिहार में नीतीश कुमार का पोस्टर मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. पोस्टर मामले पर जेडयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार इंडिया गठबंधन के सूत्रधार रहे हैं. देश नीतीश कुमार के तरफ एक विश्वास की तरह देख रहा है. नीतीश कुमार का भाजपा मुक्त देश बनाने का एक ही संकल्प है.

इंडिया गठबंधन की नीतीश लगातार कर रहे बैठक
नीतीश कुमार का पोस्टर लगाए जाने पर उन्होंने कहा कि हमारे नेता लगातार इंडिया गठबंधन की बैठक में शामिल हो रहे हैं. इसके अलावा अन्य सभी दलों के नेता भी बैठ रहे हैं. प्रधानमंत्री पद पर फैसला चुनाव के रिजल्ट के बाद लिया जाएगा. पहले लोग एक साथ चुनाव लड़ेंगे उसके बाद भारतीय जनता पार्टी को 2024 में भारत की जनता चुनाव में सबक सिखाएगी. सम्राट चौधरी को लेकर कहा कि उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. मैंने पहले ही कहा था कि उनका इलाज मानसिक आरोग्यशाला में होना चाहिए. सीट बंटवारे इंडिया गठबंधन के सभी नेता मिल बैठकर कर लेंगे.

विभाजनकारी ताकतों को सत्ता से हटाना मकसद
उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव से इंडिया गठबंधन की बैठ में सभी नेता दलों के शामिल होने पर कहा कि सभी का उद्देश्य एक है, विभाजनकारी ताकतों को सत्ता से बाहर करना. गठबंधन की बैठकों में जाति आधारित गणना, न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) की कानूनी गारंटी और श्रमिकों के लिए सामाजिक सुरक्षा जैसे मुद्दे उठाए जा सकते हैं. यह गठबंधन भाजपा के खिलाफ उतरेगा, जिसमें 26 विपक्षी दल शामिल हैं और इसने तीन बैठकें पटना, बेंगलुरु और मुंबई में की हैं.

इन राज्यों में पहले भी लग चुके है नीतीश के पोस्टर 
पटना में नीतीश कुमार के पोस्टर का मामला कुछ नया नहीं है. पहले भी कई राज्यों पर नीतीश कुमार के पोस्टर लगे जा चुके हैं. पटना के पोस्टर मामले से पहले कर्नाटक पुलिस ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ पोस्टर लगाने के मामले में शनिवार (22 जुलाई) को तीन लोगों को गिरफ्तार किया. नीतीश कुमार हाल ही में बेंगलुरु में हुई एक विपक्षी दलों की बैठक में शामिल हुए थे, तब उनके खिलाफ पोस्टर लगाए गए थे.

इनपुट-  रूपेंद्र श्रीवास्तव

ये भी पढ़िए -  Sovereign Gold Bond : सस्ते दामों में गोल्ड खरीदने का सुनहरा मौका, सोमवार से शुरू हो रही ये सेल

 

Trending news