नीतीश के बयान पर तेजस्वी का जवाब, कहा- 'अभिभावक हैं, सम्मान है, कुछ भी बोल सकते हैं'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2214059

नीतीश के बयान पर तेजस्वी का जवाब, कहा- 'अभिभावक हैं, सम्मान है, कुछ भी बोल सकते हैं'

Tejashwi yadav: तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के परिवारवाद पर दिए गए बयान पर कहा कि चुनाव में सिर्फ और सिर्फ मुद्दे की बात होनी चाहिए.

तेजस्वी यादव(फाइल फोटो)

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के परिवारवाद पर दिए बयान को लेकर तेजस्वी यादव ने जवाब दिया है. पटना में पत्रकारों के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि वे चाचा हैं, अभिभावक हैं, वे जो कुछ भी कह लें, मेरे लिए आशीर्वाद ही है. उन्होंने आगे कहा कि सवाल तो यह है कि क्या व्यक्तिगत बात बोलने से बिहार के लोगों का भला होगा? इस समय ऐसी व्यक्तिगत बातें बोलनी नहीं चाहिए. चुनाव में सिर्फ और सिर्फ मुद्दे की बात होनी चाहिए. ऐसे शब्दों से किसका फायदा है, ना तो बिहार के लोगों का फायदा है और ना ही उनका.

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि ‌ऐसे बयानों से बिहार के लोगों को कोई फायदा नहीं है. पता नहीं ऐसा भाषण कौन उन्हें लिख कर दे रहा है. परिवार-परिवार कर रहे हैं, लग ही नहीं रहा है कि लोकसभा का चुनाव है. उन्होंने कहा कि लोकसभा का चुनाव चल रहा है, मुद्दे की बात उन्हें करनी चाहिए. बिहार से पलायन किस तरह से रुकेगा, युवाओं को रोजगार किस तरह से मिलेगा, इन सब बातों की चर्चा उन्हें करनी चाहिए. इससे पहले बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने शनिवार को कटिहार में एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजद अध्यक्ष लालू यादव के परिवारवाद को लेकर जोरदार तंज कसा.

उन्होंने कहा कि खुद हटे तो पत्नी को मुख्यमंत्री बना दिया. फिर दोनों बेटा को लाए और दो बेटी को भी ले आए. पैदा तो बहुत कर दिए थे. इतना ज्यादा पैदा करना चाहिए किसी को, बाल-बच्चा. लेकिन, उतना किया. उसी में से दो बेटा और दो बेटी को लगा दिया. ये लोग क्या बोलते रहते हैं. वे (राजद नेता) पुरानी बातें भूल जाते हैं. लोग राजद शासन को नहीं भूल सकते.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Ulgulan Rally: रांची में कल होगा विपक्षी नेताओं का जमावड़ा, उलगुलान महारैली में आएंगे देशभर नेता

Trending news