Muzaffarpur Fire: मुजफ्फरपुर में शॉर्ट सर्किट से दो दर्जन घरों में लगी आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2233255

Muzaffarpur Fire: मुजफ्फरपुर में शॉर्ट सर्किट से दो दर्जन घरों में लगी आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख

Muzaffarpur Fire: मुजफ्फरपुर में शॉर्ट सर्किट से दो दर्जन घरों में आग लग गई, अगलगी की इस घटना में लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई.

मुजफ्फरपुर में शॉर्ट सर्किट से आग

मुजफ्फरपुर: बिहार में इन दिनों आगजनी का कहर लगातार जारी है. ऐसा कोई दिन नहीं होता जिस दिन राज्य के किसी हिस्से से आग लगने की खबर न आती हो. ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले का है. जहां आग ने एक बार फिर से तांडव मचाया है. जिले के औराई थाना क्षेत्र के नयागांव पंचायत के परसामा टोला में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई और इस घटना में तकरीबन दो दर्जन घर जलकर राख हो गया. जिससे पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई. वहीं इस अगलगी की घटना में कई सिलेंडर भी विस्फोट हुआ है,जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मचा रहा. इस आग लगीं की घटना में करीब 20 लाख से ऊपर के नुकसान की संभावना जताई जा रही है.

सूचना पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू पाया. बता दें कि औराई थाना क्षेत्र के नया गांव पंचायत के परसमा गांव में आज अचानक दोपहर में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक देखते ही देखते आग ने अपना विकराल रूप धारण कर लिया और इस आग लगी की घटना में एक के बाद एक सिलेंडर में विस्फोट होने लगा. जिसके बाद इलाके के लोग दहशत में आ गए और मामले की सूचना स्थानीय थाना और अग्निशमन विभाग को दी. सूचना मिलते ही औराई थाना अध्यक्ष रूपक कुमार राजस्व कर्मचारी देवेंद्र कुमार के साथ अग्निशमन विभाग की टीम को लेकर मौके पर पहुंची.

अग्निशमन विभाग की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. वहीं इस आग लगी की घटना में कई बकरियां भी जिंदा जल गई. मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि आज अचानक दोपहर में बिजली के शॉर्ट सर्किट से आग लग गई और जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक देखते ही देखते आग ने तकरीबन दो दर्जन घरों को अपने आगोश में ले लिया.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- ‘जहां से कभी इंदिरा गांधी और नेहरू...’ सम्राट चौधरी ने कांग्रेस पर कसा तंज

Trending news